Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

SRK Dance: शाहरुख खान ने मन्नत की छत पर किया ‘झूमे जो पठान’ डांस, भीड़ की गूंज से हिला इंटरनेट

SRK Dance: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ से धुंआधार वापसी की है। एक्टर की फिल्म रिलीज के 5 दिन के अंदर 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसी को लेकर एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। SRK के फैंस ने फिल्म को देखने के बाद उनके बंगले मन्नत के बाहर भीड़ लगा […]

SRK Dance: शाहरुख खान ने मन्नत की छत पर किया 'झूमे जो पठान' डांस, भीड़ की गूंज से हिला इंटरनेट
SRK Dance: शाहरुख खान ने मन्नत की छत पर किया 'झूमे जो पठान' डांस, भीड़ की गूंज से हिला इंटरनेट

SRK Dance: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ से धुंआधार वापसी की है। एक्टर की फिल्म रिलीज के 5 दिन के अंदर 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसी को लेकर एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। SRK के फैंस ने फिल्म को देखने के बाद उनके बंगले मन्नत के बाहर भीड़ लगा दी। वहीं किंग खान भी मन्नत की छत पर ‘झूमे जो पठान’ सॉन्ग पर थिरककर फैंस का शुक्रियाअदा करते देखे गए।

SRK Dance Video

शाहरुख खान के वीडियो (Shah Rukh Khan Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में SRK ऑल ब्लैक अटायर में मन्नत की छत पर खड़े होकर फैंस को वेव करते, फ्लाइंग किस करते और हाथ जोड़कर सभी का शुक्रियाअदा करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख के फैंस पूरी सड़क पर भीड़ लगाए देखे जा रहे हैं। इतना ही नहीं भीड़ की हूटिंग इस बात का सुबूत दे रही है कि शाहरुख को बॉलीवुड का किंग खान क्यों कहा जाता है।

ये भी पढ़ें:KL Rahul Athiya Wedding: शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने की पुष्टि

Shah Rukh Khan ने जेस्चर से जीता दिल

वीडियो में शाहरुख अपने फैंस के लिए फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ के सिग्नेचर स्टेप्स (SRK Dance) करते भी नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपने जेस्चर से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। शाहरुख का वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Athiya Shetty KL Rahul Reception News:सुनील शेट्टी ने बताया कब होगा वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

https://www.instagram.com/viralbhayani/

फैंस लुटा रहे बेशुमार प्यार 

शाहरुख खान के डांस वीडियो (Shah Rukh Khan Dance Video) पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’किंग खान अकेले पूरे बायकॉट गैंग पर भारी पड़ गए।’ दूसरे ने लिखा है,’वह वास्तव में एक सुपरस्टार की जिंदगी जी रहे हैं…मुझे नहीं लगता कि लोग कभी किसी और के लिए पागल हो जाते हैं जितना कि शाहरुख के लिए करते हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आखिर इस पठान ने साबित कर दिया कि चाहे कितना बुरा बोल लो पठान किसी से नहीं डरता।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 30, 2023 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.