TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पाकिस्तान में भी फैली थी श्रीदेवी की शोहरत, पाक मीडिया ने यूं दी श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही है । श्रीदेवी का कौन फैन नहीं रहा है । बच्चे से लेकर बूढों तक हर किसी को श्रीदेवी पसंद थी । चाहे उनकी एक्टिंग हो या फिर उनकी खूबसूरती, जो उन्हें देखता मंत्रमुग्ध हो जाता । श्रीदेवी का 24 फरवरी […]


अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही है । श्रीदेवी का कौन फैन नहीं रहा है । बच्चे से लेकर बूढों तक हर किसी को श्रीदेवी पसंद थी । चाहे उनकी एक्टिंग हो या फिर उनकी खूबसूरती, जो उन्हें देखता मंत्रमुग्ध हो जाता । श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात को निधन हो गया है । पिछले दो दिनों दुबई में उनके निधन के कारणों की जांच पड़ताल चल रही थी । अब आखिरकार दुबई पुलिस ने परमिशन दे दी है औऱ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया है । श्रीदेवी की शोहरत इंडिया में ही नहीं बल्कि कई और देशों में भी थी । पाकिस्तान में भी श्रीदेवी का हर कोई दीवाना था ।  

data-oembed_provider="twitter" data-resizetype="noresize">

Pakistani TV channel Geo News paid tributes to Indian actress late Sri Devi for first 5 minutes in the headlines pic.twitter.com/PWjQ9hHw9x

— Hamid Mir (@HamidMirPAK) 25, 2018

पाक मीडिया भी श्रीदेवी को याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है । पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के जियो चैनल में रविवार को खबरें शुरू होने से पहले 5 मिनट तक श्रीदेवी को एक ट्र‍िब्‍यूट दिया गया । पाकिस्तान के अलावा कई देशों में भी श्रीदेवी का क्रेज था । बता दें कि पहले खबर आई थी कि दुबई के होटल में श्रीदेवी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हुआ है । हालांकि कल ही रिपोर्ट्स में कहा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है । फिलहाल इन सारे सवालों के जवाब सही से तो नहीं मिले हैं । आज शाम तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई आएगा  । 


 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.