---विज्ञापन---

बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी को जब हॉलीवु़ड फिल्म में काम करने का मिला था ऑफर, लेकिन..!

खूबसूरती की मल्लिका और क्वीन ऑफ बॉलीवुड कही जाने वाली लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही हैं । श्रीदेवी ने आज हम सबको अलविदा कह दिया है । बीती रात ही दुबई में उनका निधन हुआ है । श्रीदेवी के निधन से हर कोई सदमे में है । किसी को विश्वास ही नहीं […]

खूबसूरती की मल्लिका और क्वीन ऑफ बॉलीवुड कही जाने वाली लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही हैं । श्रीदेवी ने आज हम सबको अलविदा कह दिया है । बीती रात ही दुबई में उनका निधन हुआ है । श्रीदेवी के निधन से हर कोई सदमे में है । किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी आज हमारे बीच में नहीं है ।  श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गईं थी । बॉलीवुड में श्रीदेवी ने वो मुकाम हासिल किया है । वो शायद ही किसी और स्टार ने हासिल किया हो । श्रीदेवी फिल्मों में हीरोइन नहीं बल्कि हीरो के तौर पर होती थी । कहा जाता है कि जब श्रीदेवी का करियर सातवें आसमान पर था तब उन्हें हॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिला था । जी हां, श्री का स्टारडम देखते हुए उन्हें हॉलीवुड फिल्म जुरासिक पार्क में काम करने का ऑफर मिला था । रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर स्टीवन  स्पीलबर्ग उन्हें फिल्म में एक छोटा सा रोल ऑफर दिया था । लेकिन श्री मे अपने बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म में काम करने से मना कर दिया था । बता दें कि जुरासिक पार्क सुपरहिट फिल्मों में से एक है । खैर आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें और फिल्में हमेशा हमारे बीच रहेंगी । 
 

First published on: Feb 25, 2018 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.