Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PICS: शुरु हुआ प्रियंका की जेठानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, इस अंदाज में नजर आईं सोफी टर्नर

- Advertisement -


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जेठ और जेठानी यानी जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी के सेलिब्रेशन में बिजी हैं। गेम ऑफ थ्रोंस एक्ट्रेस सोफी टर्नर निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस से एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। पिछले दिनों इस कपल ने चुपचाप शादी रचाई थी। अब ये कपल पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी करने जा रहे है।


पिछले दिनों जोनस फैमिली पेरिस में सेलिब्रेशन कर रही थी। पेरिस में सेलिब्रेशंस के बाद उन्होंने साउथ फ्रांस के Chateau de Tourreau में पूल पार्टी होस्ट की थी। पूल पार्टी के बाद अब सोफी और जो के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। फोटोज में सोफी और जो बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  
सोफी और जो जोनस की यह प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुक्रवार को शुरू हुई।


शाम को कपल ने एक पार्टी होस्ट की जिसमें सोफी व्हॉइट कलर के डीप नेक ड्रेस में नजर आईं। वहीं जो ने ब्लैक स्ट्राइप्ड सूट पहना था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पार्टी में प्रियंका चोपड़ा जोनस भी स्टनिंग लुक में नजर आईं। 

 प्रियंका भी व्हॉइट ड्रेस और खुले बालों में खूबसूरत लग रही थीं। गेम ऑफ थ्रोंस के को-स्टार और बेस्ट फ्रेंड मैसी विलियम्स, सुपरमॉडल ऐश्ले ग्राहम, जस्ट‍िन एर्विन, किट हैरिंगटन आदि भी पहुंचे।

रिपोर्ट के मुताबिक सोफी और जो की शादी पेरिस के Château में होने जा रही है। ये एक राजमहल है, जिसमें इनकी शादी हो रही है। Château की खासियत की बात करें तो वो 17 एकड़ में फैला हुआ है। ये महल आज या कल का नहीं बल्कि 18 वीं शताब्दी का है। 

इस महल में, बाग-बगीचे और 82 फुट लंबा स्वीमिंग पूल है। वहीं इसके अलावा महल में9 कमरे, एक वाइनरी और टेनिस कोर्ट भी है। कहा ये भी गया है कि,  इसमें 16 बेडरूम और 16 बाथरूम हैं। वहीं यहां पर एक रात का खर्चा भी बहुत ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक रात रुकने का चार्ज 3,21,084 लाख रुपये है।

- Advertisement -

Latest Posts