--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sooraj Pancholi Statement: जिया खान मामले में सूरज पंचोली ने बयां किया दर्द, बोले-मैं विनती करता हूं..

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) लम्बे समय से जिया खान मामले में फंसे हुए हैं। ये मामला काफी अरसे से बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है।

- Advertisement -

Sooraj Pancholi Statement: सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) लम्बे समय से जिया खान मामले में फंसे हुए हैं। ये मामला काफी अरसे से बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है। बीते दिनों जिया की मां राबिया खान ने हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया था, जिसके बाद से वो इस मामले को खींचने में लगी हुई हैं। अब हाल ही में जिया खान मामले पर सूरज पंचोली ने अपना हाल बयां किया है।

झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं-Sooraj Pancholi

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने कोर्ट ऑर्डर पर बात करते हुए एक मीडिया इंटरव्यू में कहा, ‘पिछले 10 सालों से इन मामलों और झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं, इन आरोपों ने मुझे बुरी तरह से परेशान और प्रभावित किया है’। इसके आगे एक्टर ने दुख जताते हुए कहा, ‘ये सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैं इन सभी सालों में क्या कर रहा हूं, मेरे मन में जिया और उनकी फैमिली के प्रति बहुत सम्मान है, मैं विनती करता हूं कि उनके परिवार और मेरे बीच निष्पक्ष सुनवाई हो और जल्द ही ये मामला पूरी तरह से खत्म हो जाए’।

राबिया खान ने दायर की केस को री-ओपन करने की याचिका

राबिया खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दोबारा जांच की याचिका दायर करते हुए अपील की थी कि उनकी बेटी के सुसाइड केस को स्पेशल एजेंसी को सौंप दिया जाए। इसके अलावा उनका कहना था कि जिया खान के सुसाइड केस के इन्वेस्टिगेशन में ‘फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन’ (FBI) को भी शामिल किया जाए। आपको बता दें कि पुलिस की जांच में कमियां निकालते हुए राबिया खान ने हाई कोर्ट से अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की थी। इसके बाद साल 2014 में इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया गया था। हालांकि, अब जिया खान की मां और उनके वकील ने सीबीआई की जांच में भी कमी निकालते हुए केस को री-ओपन करने की याचिका दी थी।

- Advertisement -
Exit mobile version