Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonu Sood Video: आधी रात को सोनू सूद ने फिर किया ट्रेन में सफर, फैंस ने प्यार लुटाते हुए कहा-‘सुपर हीरो’

Sonu Sood Video: सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम ही काफी है, जिन्हें लोग 'मसीहा' भी बुलाते हैं। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है।

- Advertisement -

Sonu Sood Video: सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम ही काफी है, जिन्हें लोग ‘मसीहा’ भी बुलाते हैं। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली हैं और आज वो करोंड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अक्सर सोनू सूद को अपनी शानदार लाइफ छोड़कर ट्रेन में सफर करते हुए देखा गया है और इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, सोनू सूद एक बार फिर ट्रेन में सफर करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे के गेट पर खड़े हैं और अपने सफर का वीडियो बना रहे हैं जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘गाड़ी नहीं तो रेल गाड़ी ही सही।’ इसी के साथ सोनू सूद ने ट्रेन और दिल वाला इमोजी बनाकर भी शेयर किया।

फैंस का फिर जीता दिल

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को महज कुछ ही देर में लाखों लाइक मिल गए। इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर भी कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करे तो एक यूजर ने लिखा कि, ‘आप पर गर्व है।’ इसी के साथ एक यूजर ने उन्हें ‘सुपर हीरो’ बताया। ऐसे हजारों फैंस हैं जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं और एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पहले भी कर चुके ट्रेन में सफर

ऐसा पहली बार नहीं हैं जब सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्रेन में सफर करते हुए वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी वो मुंबई लोकल ट्रेन में सफर कर चुके हैं। सोनू सूद का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो स्टेशन का पानी पीते हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई बिसलरी का बॉटल, मिनरल वॉटर मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपर हेल्दी।’ और यही वजह है कि वो आज एक बड़े स्टार हैं।

- Advertisement -

Latest Posts