TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sonu Nigam Incident: म्यूजिक इवेंट के दौरान सोनू निगम से हुई हाथापाई, घटना का वीडियो हुआ वायरल

Sonu Nigam Incident: फेमस प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और उनके टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मुंबई के चेंबूर में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान बदसलूकी का मामला सामने आया हैं। इस हमले में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया […]

Sonu Nigam Incident: म्यूजिक इवेंट के दौरान सोनू निगम से हुई हाथापाई, घटना का वीडियो हुआ वायरल
Sonu Nigam Incident: फेमस प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और उनके टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मुंबई के चेंबूर में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान बदसलूकी का मामला सामने आया हैं। इस हमले में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। सिंगर सोनू निगम ने इस वारदात की रिपोर्ट चेंबूर थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद से आगे की कार्यवाही शुरू हो गई है। इस धक्का मुक्की और मारपीट का वीडियो भी बना है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मंच से उतर रहे थे सोनू निगम तभी दिया धक्का

जानकारी के अनुसार सोनू निगम एमएलए प्रकाश फटरपेकर द्वारा आयोजित चेंबूर फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे। उसी समय एक विधायक ने सोनू निगम की मैनेजर सायरा के साथ बदतमीजी की दरअसल खबर के अनुसार विधायक का बेटा सोनू के साथ फोटो खिंचवाना चाहता था जिसके लिए वो मंच पार ही चला गया। लेकिन सोनू के मैनेजर ने इसका विरोध किया तो उसने उनके साथ बदसलूकी की। इसी दौरान सोनू के मंच से नीचे उतर रहे थे तो उस शख्स ने सोनू को मंच के पीछे की सीढ़ियों पर धक्का दे दिया। इस दौरान सिंगर के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान स्टेज से गिरकर चोटिल हो गए। बता दें की इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनू निगम ने इस घटना की कराई चेंबूर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

इस पूरी घटना से सोनू निगम बहुत शॉक्ड हुए और उन्होंने चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद से शिकायत का आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें की घटना के वायरल वीडियो की पुष्टि की जा रही है और पुलिस अधिकारी इस संदर्भ में सोनू निगम से भी पूछताछ कर रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.