Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonnalli Seygall Wedding: खुद सोनाली सहगल ने बताई शादी को सिंपल रखने की वजह, बोलीं- “हम दोनों की मां चाहती थीं”

Sonnalli Seygall Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी करके सबको हैरान कर दिया। जैसे ही उनकी शादी की फोटोज सामने आईं, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की है। जमकर वायरल […]

Sonnaali Seygall Wedding, pyaar ka punchnama
Sonnaali Seygall Wedding

Sonnalli Seygall Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी करके सबको हैरान कर दिया। जैसे ही उनकी शादी की फोटोज सामने आईं, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की है।

जमकर वायरल हुईं शादी की फोटो (Sonnalli Seygall Wedding)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में शादी की। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। पिंक कलर की साड़ी में एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने वेन्यू पर अपने डॉग के साथ एंट्री की जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अब इसी बीच सोनाली ने अपनी वेडिंग पर बात करते हुए बताया कि वो और आशीष उनकी वेडिंग को क्यों प्राइवेट रखना चाहते थे।

ये भी पढ़ेंः मंदिर में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने किया कृति सेनन को गुड बाय Kiss, जमकर ट्रोल हो रहे हैं ओम राउत

कम लोगों की मौजूदगी में हुई शादी

आपको बता दें कि सोनाली और आशीष पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां एक तरफ सोनाली पेशे से एक्ट्रेस हैं तो वहीं आशीष पेशे से बिजनेसमैन हैं। वो कई होटलों के मालिक हैं। सोनाली ने अपनी शादी को लेकर बातचीत के दौरान बताया कि ‘आशीष और मैं उन लोगों के साथ एक बहुत ही साधारण शादी करने के बारे में बहुत श्योर थे जो हमारे लिए मायने रखते हैं। ये हमारे लिए बेहद निजी पल है। ये वही है जो हम दोनों की मां चाहती थीं और हम खुशी हैं कि हम उनके लिए ये कर सके। हम वास्तव में अपने जीवन के इस नए पढ़ाव को एक साथ जीने के लिए एक्साइटेड हैं।’

स्टार्स ने की शिरकत

सोनाली की शादी में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई लोगों ने शिरकत की। हालांकि शादी में बेहद ही कम और खास लोगों की मौजूदगी रही। वायरल फोटोज में कार्तिक और सनी के अलावा मंदिरा बेदी, सुमोना चक्रवर्ती, चाहत खन्ना, शमा सिकंदर, रोहन गंडोत्रा, करण वी ग्रोवर भी नजर आए।

First published on: Jun 08, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.