TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sonnaali Seygall Wedding:’प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल ब्वॉयफ्रंड संग लेंगी सात फेरे, वायरल हुई फोटो

Sonnaali Seygall Wedding: ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार सोनाली आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्राइवेट सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही हैं। आशीष संग सात फेरे लेंगी […]

Sonnaali Seygall Wedding
Sonnaali Seygall Wedding: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार सोनाली आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्राइवेट सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही हैं।

आशीष संग सात फेरे लेंगी सोनाली (Sonnaali Seygall Wedding)

बता दें कि सोनाली और आशीष पिछले 5-6 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि आज तक दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। बताया जा रहा है कि आशीष एक बिजनेसमैन हैं, उनके पास कई होटल हैं। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आज 7 जून, 2023 को बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेने वाले हैं।

रिलेशनशिप को रखना चाहती थीं प्राइवेट

सूत्रों ने बताया कि दोनों आज दोपहर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी में बस करीबी और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। दोनों की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पहले ही शुरू हो गया था और 5 जून को दोनों की मेंहदी सेरेमनी हुई थी। खबरों के मुताबिक, सोनाली शादी के बाद भी मीडिया से बात नहीं करना चाहतीं और न ही अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को कुछ बताना चाहती हैं। वे शुरू से ही अपने रिलेशन को प्राइवेट रखना चाहती थीं और ऐसा ही हुआ। उनकी शादी की तक किसी को भी उनके रिलेशनशिप की खबर तक नहीं लगी।

‘प्यार का पंचनामा 2’ से मिला फेम (Pyaar Ka Punchnama)

आपको बता दें कि सोनाली सहगल ने साल 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से एक्ट्रेस रातों-रात हिट हो गईं थीं। इसकेबाद उन्हें  ‘प्यार का पंचनामा 2’ में भी देखा गया। इसके अलावा वे  ‘वेडिंग पुलाव’ में भी नजर आईं। सोनाली कुछ समय पहले सलमान खान के साथ थम्स अप के एड में भी दिखी थीं। इस वक्त एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हर तरफ बस सोनाली सहगल की ही चर्चा हो रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.