--- विज्ञापन ---

Song Release: ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ का तीसरा गाना ‘शामत’ आउट, आवाज के नशे में डूबे फैंस

- Advertisement -

Ek Villain Returns Song Shaamat Release: हिन्दी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ को इतनी कामयाबी हासिल हुई कि अब जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ सिनेमाघरों पर छाने वाला है। यही नहीं ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ के दो गाने रिलीज भी किए जा चुके हैं, जिसको फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

और पढ़िए –सुष्मिता सेन संग अफेयर पर खुलकर बोले ललित मोदी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फैंस को बता दें कि इस गाने की खास बात तो ये है कि इसे तारा सुतारिया ने अपनी आवाज दी है। तारा ने पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में गाना गाकर सिंगिंग में डेब्यू किया है। गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं, वहीं अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अंकित तिवारी के साथ ड्यूट सॉन्ग गाया है और गाने को कंपोज भी अंकित तिवारी ने किया है। तारा सुतारिया ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा कि ये मेरे जीवन का एक स्पेशल मूमेंट है। ‘शामत’ मेरा पहला हिंदी गाना था, जिसे मैंने रिकॉर्ड किया था और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी था। वहीं, अंकित तिवारी ने कहा कि ‘शामत’ गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोग अब इसे सुनेंगे।

और पढ़िए –पूरी तैयारी के बाद भी रद्द हुआ सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन, जानें वजह

आगे बता दें कि गाने को कुछ ही घंटों में काफी बार देखा गया है, यही वजह है कि इस पर अब तक 549,245 व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही दर्शकों ने इस पर 358 हजार लाइक्स की बौछार भी कर दी है। बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने यानि 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version