--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: फिल्म पृथ्वीराज का गाना ‘हरि हर’ आउट, वीरता और प्यार का दिखाया संगम

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में हैं। सुपरस्टार ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। वहीं इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर हर तरफ अच्छा-खासा बज बना हुआ है। अब हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘हरि हर’ लॉन्च किया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

बता दें कि इसी गाने को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने दावा किया है कि इससे ज्यादा बेहतर ऐतिहासिक गाना उन्होंने पहले नहीं सुना। अक्षय कुमार का कहना है कि ‘मुझे लगता है कि फिल्म पृथ्वीराज में गाना ‘हरि हरि’ इस फिल्म की जान है, मैं सम्राट पृथ्वीराज चौहान की साहसी भावना को सलाम भी करता हूं, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को बचाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया’। खिलाड़ी कुमार ने एक बयान में कहा, ‘मेरा मानना है कि ‘हरि हर’ फिल्म की आत्मा है और इसलिए मैं गाने से काफी गहराई से जुड़ा हूं’। इसके अलावा एक्टर कहते हैं कि ‘अपने 30 साल के करियर में, मैं पहली बार इतना बड़ा ऐतिहासिक काम कर रहा हूं। ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे ये फिल्म ऑफर हुई। मेरा जीवन सफल हो गया कि मुझे ये मौका मिला’।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त, मानव विज समेत कई एक्टर्स ने काम किया है। इस जोशीले गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है। इस गाने के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं, जबकि आदर्श शिंदे ने इसे अपनी आवाज दी है। आखिर में बता दें कि ये फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss