Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना ‘फितूर’ आउट, प्यार में डूबे दिखे रणबीर-वाणी

- Advertisement -

Shamshera Song Release: ‘शमशेरा’ इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। कुछ समय पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने स्क्रीन पर आते ही धमाल मचा दिया और अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘फितूर’ (Song Fitoor) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वाणी और रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बता दें कि इस गाने को यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के इस गाने में रणबीर और वाणी के बीच का प्यार साफ-साफ नजर आ रहा है। फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का गाना ‘फितूर’ रेगिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है, जो इस गाने को खास बना रहा है। लव बर्ड्स के लिए ये गाना काफी अच्छा साबित होने वाला है। गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं। ‘फितूर’ गाने को अरिजीत सिंह और नीती मोहन ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने को मिथुन ने कंपोज किया और बोल करण मलहोत्रा ने लिखे हैं, जो इस फिल्म शमशेरा के निर्देशक भी हैं। गाने के वीडियो के कमेंट बॉक्स को देखें तो लोग इसे सेंशुअल सॉन्ग बता रहे हैं।

 

और पढ़िए – क्या शुरू नहीं हो पाएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस 16’?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

 

 

आखिर में बता दें कि इस गाने को आए हुए अब तक सिर्फ 3 ही घंटे बीते हैं और इस पर 851,059 भी आ चुके हैं। इसके अलावा इस पर अब तक 74 हजार लाइक्स भी दिए जा चुके हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर के साथ-साथ रॉनित रॉय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, आहाना कुमार और त्रिधा चौधरी भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 1871 की कहानी पर आधारित है, जो कि डकैत जनजाति के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts