Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: अक्षय कुमार की फिल्म का दूसरा गाना ‘रब्बा’ आउट, दिखेगा कठपुतली का खेल

- Advertisement -

Rabba Song Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) को लेकर चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का दूसरा गाना ‘रब्बा’ रिलीज कर दिया है, जिसमें खिलाड़ी कुमार का इंटेस लुक देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िएशुभमन गिल को डेट कर रही हैं सारा अली खान? डिनर डेट पर हुए स्पॉट

 

डार्क एंड सस्पेंस से भरा अक्षय-रकुल का अंदाज

दरअसल कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की है। अपने पोस्ट को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा, ‘ये गाना बजाएं, इससे पहले कि वो आपके दिमाग से खेले! #Zeemusiccompany..पर #Cuttputlli का #रब्बा गाना आउट नाओ’। इस गाने में अक्षय और रकुल का अंदाज डार्क एंड सस्पेंस से भरा नजर आ रहा है। इस 3 मिनट और 13 सेकण्ड के गाने को Sukhwinder Singh ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Omar Malik ने लिखे हैं। वहीं, गाने को म्यूजिक से Dr Zeus ने सजाया है। कुछ देर पहले आए इस गाने को अब तक 132,756 व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िएधोखा-राउंड डी कॉर्नर’ का गाना ‘मेरे दिल गाए जा’ रिलीज, देखें वीडियो

 

2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी ‘कठपुतली’

आखिर में बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘कठपुतली’ तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी की बात करें तो, तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss