Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: ‘रक्षा बंधन’ का नया गाना ‘धागों से बांधा’ आउट, दिखी भाई-बहन के प्यार की कहानी

- Advertisement -

Raksha Bandhan Song Release: खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म को देखने का फैंस को भी बेताबी से इंतजार हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी एक्टर लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का गाना ‘धागों से बांधा’ रिलीज कर दिया गया हैं, जो एक इमोशनल ट्रैक है।

और पढ़िए –तापसी पन्नू की ‘DoBaaraa’ का ट्रेलर आउट, मर्डर मिस्ट्री में फंसी एक्ट्रेस

बता दें कि 2 मिनट और 48 सेकंड के इस गाने में भाई-बहनों का मजबूत रिश्ता देखने को मिल रहा है। पूरे गाने में अक्षय और उनकी बहनों की बचपन से लेकर बड़े होने तक की जर्नी को दर्शाया गया है। खिलाड़ी कुमार हमेशा ही अपनी बहनों की हर जरूरत का ख्याल मां-बाप की तरह रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और इसको हिमेश रेशमिया ने संगीत से सजाया है।

और पढ़िए –जब ऋतिक रोशन ने खुद की जान दांव पर लगाकर बचाई थी एक लड़की की जान

आगे बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी नजर आएंगी, जो अक्षय कुमार की बहन का किरदार अदा कर रही हैं। रक्षाबंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा ये फिल्म रक्षाबंधन वाले दिन यानी 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss