--- विज्ञापन ---

Song Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

- Advertisement -

Waqt Ke Jungle Song Release: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर पहले ही जारी किए जा चुके हैं, जिसने फैंस को बड़े धुविधा में डाल दिया था कि आखिर कहानी है क्या? इसलिए दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता पैदा हो गई है। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ रिलीज कर दिया है।

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

 

बता दें कि 2 मिनट 12 सेकण्ड के इस गाने में सस्पेंस ही सस्पेंस दिखाई दे रहा है। तापसी इस वीडियो सॉन्ग में एक के बाद एक रहस्यों में उलझती नजर आ रही हैं। अदाकारा के दिल में कई सवाल हैं, मगर जब वो जवाब की तलाश में निकलती हैं, तो एक और नए सवाल के घेरे में आ जाती हैं। इसके अलावा फैंस को बताते चलें कि इस गाने को अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने के बोल हुसैन हैदरी ने लिखे हैं। वहीं, गाने का संगीत गौरव चटर्जी और आदित्य पुष्करना ने दिया है।

 

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

अब आगे फिल्म की बात करें तो, ये हॉरर फिल्‍म नहीं है, बल्कि एक मर्डर म‍िस्‍ट्री है। फिल्म में दिखाया गया है कि तापसी अपने परिवार के साथ एक ऐसे घर में जाती हैं, जहां उन्‍हें कुछ अजीब चीजें द‍िखती हैं। उन्‍हें एक पुराना टीवी द‍िखता है और उसमें द‍िखता है एक लड़का, जो कही ना कही उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ होता है। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और शोभा कपूर एंड एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज ने इस निर्मित किया है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। ये फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version