---विज्ञापन---

Song Release: रकुलप्रीत सिंह का ‘माशूका’ सॉन्ग आउट, हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश

Rakul Preet Singh’s Mashooka Song Release: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर-दूसरे दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स में बिजी ही रहती हैं। बीते दिन रकुलप्रीत के नए गाने ‘माशूका’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसका म्यूजिक फैंस को […]

Rakul Preet Singh’s Mashooka Song Release: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर-दूसरे दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स में बिजी ही रहती हैं। बीते दिन रकुलप्रीत के नए गाने ‘माशूका’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसका म्यूजिक फैंस को बेहद पसंद आया था। अब हाल ही में ये सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रकुलप्रीत का हटके अंदाज नजर आ रहा है।

और पढ़िए –ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

आगे बता दें कि ‘माशूका’ जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक का गाना है। कुछ समय पहले ही जे जस्ट म्यूजिक ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है। जैसा कि आप इस गाने में देख सकते हैं कि रकुलप्रीत की अदाओं ने गाने में जान फूंक दी है। इतना ही नहीं अदाकारा ने इस वीडियो सॉन्ग में कई बार आउटफिट बदले हैं। इसके अलावा दर्शकों को भी ये गाना काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को 3 अलग-अलग भाषा में रिलीज किया जा रहा है। आज 26 जुलाई को हिंदी, 27 जुलाई को तेलुगु और 1 अगस्त को तमिल में ‘माशूका’ म्यूजिक वीडियो रिलीज किया जाएगा।

और पढ़िए – पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 86 दिन तक रहे अस्पताल में भर्ती

 

आखिर में बता दें कि गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे बीते हैं और इस पर अब तक 2,687,967 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है। जबकि इसका डायरेक्शन चरित देसाई ने किया है। वहीं, गाने के बोल उल्लूमनाती और यश नार्वेकर लिखे हैं और तनिष्क बागची ने गाने को संगीत से सजाया है। इतना ही नहीं फैंस इस गाने की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं और कमेंट की बारिश किए जा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 26, 2022 02:39 PM