Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: रिलीज के बाद ‘लाइगर’ का नया गाना ‘मेरा बनेगा तू’ आउट, देखें वीडियो

- Advertisement -

Mera Banega Tu Song Release: साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हैं, जिनकी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) बीते 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अब तक इस फिल्म ने कुल 36.7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म रिलीज होने के बाद ‘लाइगर’ का चौथा गाना ‘मेरा बनेगा तू’ लॉन्च किया गया है।

यहाँ पढ़िएगिरफ्तारी के बाद उठा केआरके के सीने में दर्द, पहुंचे अस्पताल

अनन्या ने अपने इंस्टा हैंडल शेयर किया गाना

दरअसल कुछ देर पहले ही आए इस गाने को अनन्या ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते अनन्या पांडे ने लिखा,’सोचा ना था..ये गाना हमें बार-बार प्यार में डाल सकता है, ये मेरा फेवरेट गाना है’। 3 मिनट 14 सेकण्ड के इस गाने को Lakshay Kapoor ने अपनी आवाज से सजाया है। जबकि गाने के बोल Kunaal Vermaa ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक Tanishk Bagchi ने दिया है। रिलीज हो चुकी इस फिल्म को अब तक 687,663 व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िएअर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका संग खूबसूरत तस्वीर, अर्पिता का किया स्वागत

दिखी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री

आगे बता दें कि इस गाने को फैंस काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं दर्शक विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री की कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा,’आप दोनों साथ में बेहद क्यूट लगते हैं, क्या आप दोनों एक-दूसरे को डेट कर सकते हो’। दूसरे यूजर ने लिखा,’आपको और विजय को अब साथ में एक रोमांटिक फिल्म करनी चाहिए’। बताते चलें कि अनन्या पांडे ने इस फिल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss