Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: ‘गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol हुआ रिलीज, हालातों से लड़ती दिखीं जान्हवी

- Advertisement -

Good Luck Jerry New Song Release: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज तो अपना जलवा बिखेर ही रही हैं। दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज के लिए लाइन में खड़ी हैं। इसी सिलसिले में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। कुछ दिन पहले ‘गुड लक जैरी’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol रिलीज कर दिया है।

बता दें कि जान्हवी इस गाने में अपनी मां की बीमारी का इलाज कराने के लिए कठिनाईयों का सामना करती नजर आ रही हैं। इसके लिए जान्हवी कोई भी रास्ता अपनाने को तैयार दिख रही हैं। ढाई मिनट के इस गाने को जुबिन नौटियाल और पराग छाबड़ा ने गाया है। जबकि इसके बोल राज शेखर ने लिखे हैं, वहीं गाने के म्यूजिक प्रोड्यूसर पराग छाबड़ा और विनीत जयंती हैं। Paracetamol गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अब तक इस पर 33,299 व्यूज आ चुके हैं।

आखिर में बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

 

- Advertisement -

Latest Posts