Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: कठपुतली का फर्स्ट सॉन्ग ‘साथिया’ आउट, रकुलप्रीत संग झूमे अक्षय

- Advertisement -

Cuttputlli Song Saathiya Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई थी। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का पहला गाना ‘साथिया’ रिलीज कर दिया है।

रोमांटिक सॉन्ग में दिखी अक्षय और रकुल की केमिस्ट्री 

दरअसल कुछ देर पहले ही खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात की जानकारी साझा की है। अक्षय ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ये उन सबी साथियों के लिए, जो प्यार में हैं..इस धुन से जुड़ने के लिए तैयार हो जाइए’। 3 मिनट 42 सेकण्ड के इस गाने में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह एक-दूजे के प्यार में खोए हुए हैं। साथ ही उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग को Zahrah S. Khan और Nikhil D’Souza ने अपनी आवाज से सजाया है। जबकि इस गाने के बोल और म्यूजिक Tanishk Bagchi ने दिया है।

कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक

आगे बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी की बात करें तो, तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss