Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Out: ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ रिलीज, चिरंजीवी-सलमान की दिखी जबरदस्त ट्यूनिंग

- Advertisement -

Thaar Maar Thakkar Maar Song Out: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों इस फिल्म से चिरंजीवी और सलमान का फर्स्ट पोस्टर लुक आउट किया गया था। अब हाल ही में ‘गॉडफादर’ के मेकर्स ने इस फिल्म का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) रिलीज कर दिया गया है।

यहाँ पढ़िएअक्षय-कंगना समेत इन सितारों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

‘स्‍पॉटीफाई’ पर रिलीज हुआ ‘थार मार टक्कर मार’

दरअसल कुछ समय पहले ही ये गाना फिलहाल ‘स्‍पॉटीफाई’ पर रिलीज किया गया है। इस गाने को हिंदी और तेलुगू दोनों वर्जन में रिलीज किया गया है। हालांकि, इस गाने के टीजर में चिरंजीवी और सलमान का स्वैग देखने को मिला था। इसके साथ ही उनके डांस के हुक स्टेप भी बेहद माल लग रहे थे। ‘थार मार टक्कर मार’ गाने को Shreya Ghoshal ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Anantha Sriram ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक Thaman S ने दिया है। बताते चलें कि ‘थार मार टक्कर मार’ गाने को मशहूर डांसर प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है।

यहाँ पढ़िए सलमान खान देंगे फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है ‘गॉडफादर’

अब बात करें फिल्म की तो ये मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘गॉडफादर’ में सलमान खान लीड रोल में अदा करेंगे। चिरंजीवी और सलमान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ (कैमियो रोल), सत्या देव जैसे सितारे अपना हुनर दिखाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघोरं पर दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss