Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Song Out: हाई एनर्जी सॉन्ग ‘चुम्मा-चुम्मा’ रिलीज, आयुष शर्मा-शक्ति मोहन की जोड़ी ने मचाया गदर

Chumma Chumma Song Out: विनोद भानुशाली इस साल का नया और बोहद खास आइटम नंबर सॉन्ग लेकर आए हैं। इस आइटम नंबर का टाइटल ‘चुम्मा-चुम्मा’ है, जिसको आयुष शर्मा और शक्ति मोहन पर फिल्माया गया है। हिट्ज म्यूजिक का लेटेस्ट सॉन्ग ‘चुम्मा-चुम्मा’ हाई टेंपो, एनर्जी, वाइब्रेंट से भरपूर है। इस गाने में शक्ति मोहन की […]

Chumma Chumma Song Out: विनोद भानुशाली इस साल का नया और बोहद खास आइटम नंबर सॉन्ग लेकर आए हैं। इस आइटम नंबर का टाइटल ‘चुम्मा-चुम्मा’ है, जिसको आयुष शर्मा और शक्ति मोहन पर फिल्माया गया है। हिट्ज म्यूजिक का लेटेस्ट सॉन्ग ‘चुम्मा-चुम्मा’ हाई टेंपो, एनर्जी, वाइब्रेंट से भरपूर है। इस गाने में शक्ति मोहन की बोल्ड अदाओं से लेकर आयुष शर्मा का स्वैग सबकुछ देखने को मिल रहा है। इसके अलावा ‘चुम्मा-चुम्मा’ एक ऐसा गाना है, जिसपर कोई भी नाचने को मजबूर हो सकता है।

आगे बता दें कि इस गाने में आयुष शर्मा और शक्ति मोहन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जैसा कि आप देख सकते हैं ये एक म्यूजिक एल्बम सॉन्ग है, जिसमें दोनों के स्टार्स का धमाकेदार डांस भी देखा जा सकता है। बता दें कि इस गाने को Nakash Aziz और Neeti Mohan ने साथ मिलकर अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Abhishek Talented ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक Amol और Abhishek ने दिया है। ‘चुम्मा-चुम्मा’ गाने को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि इस पर रिलीज होते के साथ ही 602,628 व्यूज आ चुके हैं।

 

First published on: Aug 10, 2022 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.