Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Song Out: हरियाणवी क्वीन का नया गाना आउट, ‘झुमके’ सॉन्ग में दिखा सपना का नटखट अंदाज

मुंबई। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का हर कोई दीवाना है, जिस तरह सपना चौधरी स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा देती हैं, ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर उनका हर एक वीडियो आते ही वायरल हो जाता है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी झूमने पर मजबूर […]

मुंबई। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का हर कोई दीवाना है, जिस तरह सपना चौधरी स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा देती हैं, ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर उनका हर एक वीडियो आते ही वायरल हो जाता है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी झूमने पर मजबूर हो जाते है। सपना चौधरी का देसी और धाकड़ अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं हाल ही में सपना एक नया गाना रिलीज हो चुका है, इस गाने का टाइटल ‘झुमके’ है, जो फैंस को भी थिरकने पर मजबूर कर देगा।

बता दें कि इस गाने में सपना का नटखट और मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। अदाकारा का हरियाणवी सॉन्ग ‘झुमके’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये गाना बीते डेढ़ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है। लेकिन इस गाने पर चाहने वालों के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। सपना राजस्थानी लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस नए गाने में सपना अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाती और जबरदस्त एक्सप्रेशन से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया पर सपना का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, फैंस इस वीडियो पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं।

 

और पढ़िएVideo: सपना चौधरी ने ग्रीन कलर का सूट पहनकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

 

आखिर में बता दें कि सपना ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी साझा किया है, जिसके कैप्शन में सपना ने लिखा, ‘जब मैं चाली घुंघट खोल’। जैसा कि आप देख पाएंगे गाने में सपना के साथ विवेक राघव अहम किरदार में हैं और इन दोनों की जोड़ी का लोग दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं। बरहाल, सपना चौधरी अब एक ऐसे मुकाम पर हैं, जहां उनको बैक टू बैक काम मिलता रहता है, चाहें वो ऐड शूट का हो या एल्बम सॉन्ग्स का हो, वो हमेशा बिजी रहती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 20, 2022 12:52 PM