Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Current Laga Re Song: फिल्म ‘सर्कस’ का गाना ‘करंट लगा रे’ रिलीज, रणवीर-दीपिका के डांस ने उड़ाया गर्दा

Current Laga Re Song: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का गाना ‘करंट लगा रे’ को लेकर सोशल मीडिया पर क्रेज देखने को मिल रहा था। वहीं अब फिल्म का गाना ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) रिलीज हो गया है। इस गाने को सुनने के लिए फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड नजर […]

Current Laga Re Song
Current Laga Re Song

Current Laga Re Song: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का गाना ‘करंट लगा रे’ को लेकर सोशल मीडिया पर क्रेज देखने को मिल रहा था। वहीं अब फिल्म का गाना ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) रिलीज हो गया है। इस गाने को सुनने के लिए फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड नजर आ रहे थे और अब फिल्म का गाना लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है जिसे फैंस बार-बार सुन रहे हैं। देखिए।

जमकर नाचे रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) के गाना ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आ रही हैं और दोनों जमकर थिरक रहे हैं। इतना ही नहीं इस गाने में रणवीर औप दीपिका के मूव्स लोगों को भी नाचनें पर मजबूर कर रहे हैं। रणवीर-दीपिका की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती हैं लोगों का दिल जीत लेती है। ‘करंट लगा रे’ गाने को नकाश अजीज, ध्वनि भानुशाली, जोनिता गांधी, लिजो जॉर्ज ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स ‘कुमार’ ने दिए है और गाने को कंपोज लिजो जॉर्ज – डीजे चेतस ने किया है।

और पढ़िएSingham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम-3’ में दीपिका पादुकोण की एंट्री! अजय देवगन संग करेंगी स्क्रीन शेयर

ये सितारे भी फिल्म में आएंगे नजर 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी नजर आएंगी। इस फिल्म की बात करें तो, इसमें जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म में संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिज़रे, अश्विनी कलसेकर, मुरली शर्मा टीकू तलसानिया विजय पाटकर, बृजेन्द्र काला और अनिल चटर्जी भी दिखाई देंगे और सभी फैंस को हंसाते हुए नजर आएंगे।

और पढ़िएMadame Tussauds India: दिल्ली में भी बना वरुण धवन का वैक्स स्टैचू, फैंस संग जाहिर की खुशी

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) गाने को दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया है। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड के स्टार एक साथ मिलकर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं और फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 08, 2022 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.