Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonam Kapoor: प्रेग्नेंसी में सोनम कपूर की हुई ऐसी हालत, सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरे

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी काफी एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का लंदन में बेबी शॉवर हुआ था जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली।   और […]

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी काफी एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का लंदन में बेबी शॉवर हुआ था जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

 

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

 

और पढ़िए –  Video: अनिल कपूर संग रणवीर सिंह ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। वहीं अब सोनम कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने शेयर किया। इन तस्वीरों में सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो तो साफ दिखाई दे रहा है, लेकिन थोड़ी थकान भी नजर आ रही है।

 

और पढ़िए –  Video: एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग नजर आईं सारा अली खान, क्या फिर हुआ पैचअप

 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर अपने लंदन वाले घर क वह एक सोफे पर रिलैक्स मूड में बैठी हुई नजर आ रही हैं। सोनम ने ब्लैक कलर की ट्रेक पैंट और सफेद रंग की कॉटन शर्ट पहन रखी है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

सोनम ने गोल्डन कलर के हूप्स और कुछ एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। सोनम का ये नो मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आनंद ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ‘हर पल प्यार।’

 

आपको बता दें कि सोनम कपूर शादी के बाद से पति आनंद आहूज के साथ लंदन में रह रही है। वे पेरेंट्स से मिलने कभी-कभी मुंबई आया करता है। बता दें कि सोनम कपूर ने कुछ महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

 

और पढ़िए –  Rakhi Sawant New Home: राखी सावंत ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक सब है लग्जरी

 

बता दें कि वे अगस्त में बच्चे को जन्म देंगी। बात सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वे लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। हालांकि, वे सुजॉय घोष की फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 17, 2022 12:01 PM