--- विज्ञापन ---

Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम कपूर के पैरों का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने कहा- प्रेग्नेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती

- Advertisement -

Sonam Kapoor Pregnancy: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। इंटरनेट पर आए दिन ऐसी कई फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनमें सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

अब सोनम ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके सूजे हुए पैर दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमे कहा है कि- प्रेगनेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती है। तस्वीर में दिख रहा है कि एक्ट्रेस के पैर सूज गए हैं और वह अपने पैर को बिस्तर पर एक तकिए पर टिकाकर रखी हुई हैं।

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि सोनम कपूर के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया है लेकिन पार्टी के एक दिन पहले ही सभी तैयारियां कैंसिल करनी पड़ी। कहा गया था कि मुंबई में बढ़ते कोरोना वायरस के केस को देखते हुए कपूर परिवार ने इस पार्टी को कैंसिल किया था। खास बात यह थी कि यह सेरेमनी सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के घर पर होने वाली थी। जो बैंडस्टैंड में स्थित है।

बता दें सोनम कपूर की शादी भी इसी घर में हुई थी। इस पार्टी में स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण , मसाबा गुप्ता और रानी मुखर्जी नजर आने वाली थी।

बता दें सोनम 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधीं। उन्होंने इस साल मार्च में इंस्टाग्राम पर एक मैटरनिटी फोटोशूट के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘चार हाथ। आपको सबसे अच्छे से उठाने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। दो दिल। वह हर कदम पर आपके साथ रहेंगे। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन करेगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।’

- Advertisement -
Exit mobile version