---विज्ञापन---

सोनम कपूर कर रहीं मदरहुड को एन्जॉय, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

Sonam Kapoor Post: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है जिसकी खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी। इस खबर के बाद फैंस और बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी थी। वहीं इन दिनों वो अपनी मदरहुड को एन्जॉय कर […]

Sonam Kapoor Post: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है जिसकी खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी। इस खबर के बाद फैंस और बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी थी। वहीं इन दिनों वो अपनी मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं और अब एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए ब्रह्मास्त्र के रिलीज पर बोले रणबीर कपूर, कहा- ‘अब ये मेरी जिंदगी का…

सोनम कपूर ने शेयर की स्टोरी

Sonam Kapoor Ahuja – H&M Foundation

दरअसल, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस स्टोरी में सोनम कपूर ने लिखा की ‘Only Burps that are cute are baby burps’। इस कैप्शन से साफ झलक रहा है कि मां बनने के बाद सोनम कपूर की लाइफ काफी बदल गई है। इतना ही नहीं हाल हीं खबर थी कि सोनम और आनंद अपने बच्चे का जल्द नामकरण करेंगे जिसके लिए वो एक भव्य कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे।

सोमन मदरहुड कर रही एन्जॉय

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में संजय कपूर से सोनम के बच्चे के नाम को लेकर सवाल किया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘भी मुझे इस बार में जानकारी नहीं है, लेकिन सोनम-आनंद उसपर सोच रहे होंगे।’ बता दे, कपूर खानदान में खुशी का मौहाल देखने को मिल रहा है। वहीं सुनीता कपूर भी अपने नाती को देखने अस्पताल गई थी जहां उन्होंने अपने बच्चे पर खूब प्यार लुटाया।’

यहाँ पढ़िए नेहा कक्कड़ ने ‘काला चश्मा’ ट्रेंड पर शेयर किया ये वीडियो, खूब हो रही तारीफ

अनिल कपूर के घर रौनक 

5 things to know about Indian film star Sonam Kapoor, daughter of actor Anil Kapoor | South China Morning Post

आपको बता दें, सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वहीं इस खुशी के बाद अनिल कपूर के घर में जबरदस्त रौनक देखने को मिल रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 08, 2022 03:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.