---विज्ञापन---

Sonam Kapoor Baby Nursery Photos: सोनम कपूर ने बेटे ‘वायु’ के लिए डिजाइन कराया नर्सरी, आपने देखा क्या लग्जरी रूम

Sonam Kapoor Baby Nursery Photos: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया और इन दिनों वो मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही है। वहीं सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम ‘वायु’ (Vasu) रखा है जिनकी झलक देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, आज सोनम कपूर ने […]

Sonam Kapoor Baby Nursery Photos
Sonam Kapoor Baby Nursery Photos

Sonam Kapoor Baby Nursery Photos: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया और इन दिनों वो मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही है। वहीं सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम ‘वायु’ (Vasu) रखा है जिनकी झलक देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, आज सोनम कपूर ने कुछ फोटोज शेयर की है जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल, सोनम कपूर ने बेटे ‘वायु’ को नर्सरी को डिजाइन कराया है।

‘वायु’ का लग्जरी रूम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, ‘वायु’ के लिए उन्होंने नर्सरी डिजाइन कराई है जो की काफी लग्जरी है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि, सोनम के बेटे की नर्सरी को वुडेन फर्नीचर से डिजाइन कराया है। इस नर्सरी में काफी सारे खिलौने भी रखे हुए है। रूम में बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई है और उनका सामान रखने के लिए छोटी-छोटी अलमारी भी है और ‘वायु’ के कपड़े भी हैं।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ‘वायु’ का बेड भी काफी शानदार बनवाया है जो दिखने में काफी शानदार है। इस रूम में हर छोटी से लेकर बड़ी तक हर चींज मौजूद है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने बेटे के लिए एक खास नोट भी लिखा है। सोनम कपूर ने लिखा कि, ‘ये उन लोगों के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट है, जिन्होंने मेरी मां की और मेरी बेबी बॉय के आने के लिए इसे तैयार करने में मदद की है।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा रहा है।

फैंस ने दिए जमकर रिएक्शन

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बेटे की नर्सरी को देखकर अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस रूम को देखकर हर कोई ‘वायु’ के रूम की तारीफ कर रहा है। वहीं फैंस भी रूम को देखकर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने रूम को देखकर ‘लकी बेबी’ कहा, तो किसी ने सोनम पर प्यार लुटाया। आपको बता दें, सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) संग 8 अप्रैल 2018 को शादी रचाई और ये शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादी में शुमार है।

First published on: Nov 13, 2022 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.