TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Cannes में पहले दिन व्हाइट लहंगे में सोनम ने चमकाया रेड कार्पेट, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गईं है । पिछले दो तीन दिनों बॉलीवुड कई हसीनाएं कांस के रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं । इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शुमार हैं । सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर वॉक किया । वहीं दीपिका […]

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गईं है । पिछले दो तीन दिनों बॉलीवुड कई हसीनाएं कांस के रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं । इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शुमार हैं । सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर वॉक किया । वहीं दीपिका के साथ साथ कंगना रनौट ने भी कांस में इस साल डेब्यू किया है । 

इसके अलावा हुमा कुरैशी औऱ मल्लिका शेरावत भी कांस के रेड कार्पेट पर जलवा दिखा चुकी है । अभी कल ही कांस की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन वॉक किया । इसके बाद आखिरकार सोनम ने कांस में शिरकत की है । 

शादी के बाद पहली बार सोनम कांस में गईें है । हाल ही में सोनम की फर्स्ट डे अपीयरेंस की तस्वीरें सामने आई है । जैसा सबने सोचा था कि इस बार भी सोनम अपने फैशन का जलवा दिखाएंगी । शायद सोनम ने भी बिल्कुल वैसा ही किया है । 

सोनम ने फर्स्ट डे के लिए राल्फ औऱ रूसो के व्हाइट कलर के लहंगे को पहना है । इस लहंगे पर सिल्वर मोतियों से डिजाइनिंग की गई है । इसके साथ ही सोनम ने अपने लुक को चोटी किए बाल के साथ कंप्लीट किया । 

वहीं सोनम ने अपने कानों में अम्रपाली के छोटे छोटे इयरिंग्स पहने और अपने लुक परफेक्ट बनाया । कहीं ना कहीं सोनम का ये लुक उनकी शादी लुक से इंस्पायर्ड है ।

 क्योंकि हाल ही में सोनम शादी के बंधन में जो बंधी है । सोनम के हाथो में भरी हुई मेंहदी भी नजर आ रही है । ऑवरऑल सोनम का ये लुक भी परफेक्ट रहा है ।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.