---विज्ञापन---

Cannes में रेड कार्पेट पर दूसरे दिन भी छाया सोनम कपूर का जादू, देखिए तस्वीरें

फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर इन दिनों कांस में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही है । जी हां, सोनम कपूर इन दिनों कांस में छाई हुई है । पिछले दो तीन दिनों बॉलीवुड कई हसीनाएं कांस के रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं । इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शुमार हैं । सबसे […]

फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर इन दिनों कांस में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही है । जी हां, सोनम कपूर इन दिनों कांस में छाई हुई है । पिछले दो तीन दिनों बॉलीवुड कई हसीनाएं कांस के रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं । इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शुमार हैं । सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर वॉक किया । वहीं दीपिका के साथ साथ कंगना रनौट ने भी कांस में इस साल डेब्यू किया है ।

 इसके अलावा हुमा कुरैशी औऱ मल्लिका शेरावत भी कांस के रेड कार्पेट पर जलवा दिखा चुकी है । कांस की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी दो दिनों कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया । 

अब आखिर सोनम कपूर कांस में गई हैं औऱ जाते ही छा गई हैं । कल सोनम ने फर्स्ट डे के लिए राल्फ औऱ रूसो के व्हाइट कलर के लहंगे को पहना है । इस लहंगे पर सिल्वर मोतियों से डिजाइनिंग की गई है । 

इसके साथ ही सोनम ने अपने लुक को चोटी किए बाल के साथ कंप्लीट किया । अब सोनम के सेकेंड डे का लुक सामने आया है । 

इस लुक में भी वो एक दम स्टनिंग लग रही है । सोनम ने आज nude corset bodice gown गाउन के कैरी किया । 

विदआउट स्लीव्स वाले इस गाउन में सोनम बला की खूबसूरत लग रही थी । इस पूरे आउटफिट में सोनम गजब दिख रही थी ।

First published on: May 15, 2018 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.