Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat Case: सोनाली फौगाट की मौत की जांच अब CBI करेगी: गोवा सरकार

- Advertisement -

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में अब गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। खबर आ रही है कि, इस केस में गोवा पुलिस सीबीआई को सौंपेगी और सीबीआई ही मामले में आगे जांच करेगी। आपको बता दें, सोनाली की मौत के बाद इस केस में कई बातें सामने आई लेकिन अब इस केस में एक नया मोड आया है जिसे लकेर सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने एक बड़ा कदम उठाया है।

यहाँ पढ़िएरोम की वादियों में अनन्या पांडे का मस्ताना अंदाज, फैंस का रोम-रोम धड़का

सोनाली फोगाट की मौत की जांच करेगी CBI

इस मामले में गोवा पुलिस  ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। वहीं अब गोवा सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने का फैसला कर लिया है। सोनाली फोगाट मर्डर केस की अब सीबीआई जांच होगी। गोवा पुलिस पूरा केस सीबीआई (CBI) को हैंडओवर कर देगी। बता दें कि, इस मामले में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी।

गोवा सरकार का बड़ा फैसला

इसी के साथ रविवार को भी ये मांग भी की थी कि, सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई से करवाई जाए।’ जिसके बाद गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, ‘सोनाली फोगाट पर गोवा पुलिस की जांच ठीक तरह से चल रही है। पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं लेकिन सोनाली के परिवार की सोनाली की बेटी की डिमांड है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए।’

यहाँ पढ़िए ‘बबली बाउंसर’ का गाना ‘मैड बनके’ आउट, तमन्ना भाटिया का दिखा स्वैग

सीएम प्रमोद सावंत ने किया ट्वीट

आगे लिखा कि, ‘ऐसे में आज हम केस सीबीआई को देने की सिफारिश कर रहे हैं। ‘मैं खुद गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर मांग कर रहा हूं कि मामले में सीबीआई से जांच कराई जाए।’ आपको बता दें, सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत हो गई थी जिसके बाद से जांच की मांग उठी थी। वहीं अब देखना है कि, इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss