Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Bendre: सालों बाद उसी कैंसर अस्पताल पहुंची सोनाली बेंद्रे, जहां हुआ था एक्ट्रेस का इलाज

- Advertisement -

Sonali Bendre Visit Cancer Hospital : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) उन स्टार्स में से एक हैं जो कैंसर (Cancer) जैसी बीमारी को मात देकर वापस अपनी लाइफ में एक मुकाम हासिल की है। साल 2018 में सोनाली को मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) हुआ था। एक्ट्रेस को जैसे ही अपनी इस बीमारी का पता चला उन्होंने बिना देर किए न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया। काफी समय तक एक्ट्रेस का वहां इलाज चला और अब एक्ट्रेस कैंसर मुक्त होकर पूरी तरह स्वस्थ हैं।

सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वो उसी हॉस्पिटल को विज़िट किया जहां चार साल पहले उन्होंने अपना कैंसर ट्रीटमेंट करवाया था।

और पढ़िए – सोशल मीडिया पर छाई दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, फैंस लेने लगते हैं सेल्फी

सोनाली ने इस अनुभव को ‘बिटरस्वीट’ बताते हुए लिखा, ‘यह कुर्सी, यह ये दृश्य, यह वही स्थान… 4 साल बाद। सरासर आतंक से लेकर निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है फिर भी बहुत कुछ वैसा ही है। वहां बैठना और मरीजों को अंदर जाते देखना असत्य था, और मैं देख सकती थी कि मैं भी इसी तरह की यात्रा से गुजरी हूं.. कीमोथेरेपी सूट देखा, वही वेटिंग रूम, बस चेहरे अलग थे।

 

और पढ़िए –  एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा, बोली- पत्नी बनने के लिए ऑफर हुई इतनी रकम

 

मुझे मन हुआ कि मरीजों को ये बताऊं है कि आशा है, और मैं दूसरी तरफ हूं. आज मुझे देखो, मैं स्पेक्ट्रम के दूसरी तरफ एक विज़िट के लिए आई हूं। जैसा कि आप अंदाजा लगा सकते हैं ये एक स्वीट और कड़वा भावुक दिन था। मैं बाहर आई, अपने बेटे की आंखों में देखा और इस यूनिवर्स को हर चीज़ के लिए शुक्रियाअदा किया.’

आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे हाल ही में ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’ में बतौर जज बनकर नजर आई थीं। इतना ही नहीं हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज’ रिलीज हुई है, जिसे अच्छा खासा प्यार मिला है। इस सीरीज में सोनाली ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई हैं। वेब सीरीज के अलावा, सोनाली रियलिटी शो में बतौर गेस्ट भी नजर आती रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts