--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस फिल्म से सोनल चौहान को मिली मराठी फिल्मों में काम करने की प्रेरणा, जानें कैसे?

- Advertisement -

Sonal Chauhan In Marathi Films: एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) पुणे में जब भी जाती हैं, तब वो वहां खूब एन्जॉय करती हैं। अपने पुणे के सफर के बारें में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि पुणे जिंदादिल, विनम्र लोगों से भरा है जो अच्छे से स्वागत-सत्कार करना जानते हैं। बेहद कम ही लोग ये बात जानते होंगे कि महज 35 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन इसी बीच अब उन्होंने मराठी फिल्मों में काम करने को लेकर भी अपना इंटरेस्ट दिखाया है।

सोनल चौहान ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा, ‘मुझसे मराठी फिल्म निर्माताओं ने कई बार संपर्क किया, लेकिन मैं सही मौके का इंतजार कर रही हूं। मैं हमेशा अलग-अलग भाषाओं में फिल्में करने के लिए तैयार रही हूं और मराठी उनमें से एक है। अगर मुझे जल्द ही सही स्क्रिप्ट मिलती है, तो मैं एक मराठी फिल्म करूंगी।’

 

और पढ़िए – Video: उद्धव ठाकरे पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा- ‘टूट ही गया घमंड’

 

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने कुछ मराठी फिल्में देखी हैं। ‘सैराट’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसने मुझे वाकई में मराठी सिनेमा में काम करने के लिए प्रेरित किया।’ सोनल की बातों से ये साफ पता चलता है कि आखिर क्यों पुणे शहर उनके दिल के करीब है, जहां वे खूबसूरत मौसम और साफ नीले आसमान के नीचे शानदार वक्त बिताना पसंद करती हैं।

पुणे शहर को लेकर सोनल चौहान बताती हैं कि, ‘अगर आप मुंबई के करीब छुट्टी बिताना चाहते हैं तो पुणे घूमने के लिए एक शानदार जगह है। यहां की जीवनशैली थोड़ी शहरों जैसी है। यहां की जिंदगी थोड़ी ठंडक लिए हुए आरामदायक है। मुंबई से पुणे तक का सफर बेहद खूबसूरत है।’

 

और पढ़िए – Payal-Sangram Marriage: कंगना रनौत को शादी का न्योता भेजेंगी पायल रोहतगी! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सोनल ने कहा कि, ‘मेरे जेहन में इस शहर की तब की खूबसूरत यादें हैं, जब मैं अपने दोस्तों के साथ यहां घूमने आई थी। हम मैगी खाने के लिए सड़क किनारे स्टालों पर रुकते थे, यह वाकई सुंदर था।’ सोनल चौहान के फिल्मी करियर को लेकर बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में ही काम किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss