Sonakshi Sinha : शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘रोका, मेहंदी, सब फिक्स…

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम काफी समय से एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग जोड़ा जा रहा है। दोनों की अफेयर के चर्चे पिछले काफी वक्त से है, हालांकि दोनों ही इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे। ऐसे में इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया है।

 

यहाँ पढ़िए – सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

 

जहीर इकबाल द्वारा सोनाक्षी सिन्हा संग अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बनाए जाने के बाद से ही अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस सब के बीच सोशाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) का रिएक्शन आया है।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार वीडियो पोस्ट कर अपनी शादी की खबरों पर कमेंट किया है। सोनाक्षी द्वारा साझा किए गए वीडियो में अभिनेत्री एक कमरे में बैठी गहरी सोच में नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो की क्लिप पर लिखा है, “मी टू मीडिया: क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करना चाहते हो ?!? ……..”ले मीडिया:” जिसके बाद वह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के फेमस डायलॉग को लिप-सिंक करते हुए कहती हैं, “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है”।

 

यहाँ पढ़िएShilpa Shetty Then And Now: पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी से बदला लुक

 

वहीं वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, ‘प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो कृपया मुझे बता दो। सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कमेंट में हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। वर्कफंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ फिल्म Double XL में नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी हैं। जहीर ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘द नोटबुक’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 20s में थीं तो वह एक रिलेशनशिप में रही थीं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Old Saree Lehenga: पुरानी साड़ी को कई बार पहनकर हो गए हैं बोर, तो बनायें ये डिजाइनर ड्रेस

Old Saree Lehenga: लगभग सभी के वार्डरोब (Wardrobes) में बहुत सी पुरानी साड़ियां (Old Sarees) रखी होती हैं जो आप कई बार पहन चुके...

Dustbin Vastu Tips: इस दिशा में रखा है डस्टबिन तो तुरंत बदल दें जगह, वरना दस्तक दे सकती है मुसीबत

Dustbin Vastu Tips: वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में दिशाओं का बड़ा महत्व होता है। माना जाता है कि यदि दिशाओं के हिसाब से चीजों...

Weight Loss  Drink: बढ़ते वजन ने छोटे कर दिए हैं कपड़े, तो ट्राई करें ये चार होम मेड ड्रिंक्स  

Weight Loss  Drink: आजकल बढ़ते वजन और मोटापे की वजह से कई लोग परेशान हैं। ऐसे में वजन कम (Weight Loss) करने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version