--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sofia Hayat: अस्पताल में एडमिट हुई सोफिया हयात, नमक की कमी से हुआ ये हाल

- Advertisement -

Sofia Hayat: मॉडल और टीवी स्टार सोफिया हयात (Sofia Hayat) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस लंदन के अस्पताल में भर्ती हो गई है। धार्मिक रिचुअल्स को फॉलो करने वालीं सोफिया फास्ट पर थीं, जिनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें बेहोशी के बाद एडमिट कराना पड़ा। सोफिया ने बताया कि बॉडी की सफाई के लिए वह फास्ट और एनिमा के प्रॉसेस से गुजरीं, जिसके बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई।

Sofia Hayat ने अपने इस हाल पर खुद चर्चा करते हुए बताया, ‘मैं फास्टिंग और एनिमा के जरिए बॉडी की सफाई की प्रैक्टिस कर रही थी। मुझे लगता है कि सफाई के इस प्रॉसेस के दौरान ही मेरे शरीर से काफी अधिक मात्रा में सॉल्ट और इलेक्ट्रोलाइट्स निकल गए। यह लेवल इतना नीचे गिरा जो कि बहुत खतरनाक था। मैंने नर्स से कहा कि मुझे 5 पैकेट्स सॉल्ट दे दे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘इस हालात के बाद मुझे हॉस्पिटलाइज कराने की नौबत आ गई।

मैं कांप रही थी। मैंने हॉस्पिटल से अपने एक फ्रेंड से बात की, वह हीलर है और फिर मैंने अच्छा महसूस किया। और फिर आखिरकार मैंने फास्ट छोड़ दिया और मुझे खाना पड़ा ताकि मैं अपनी बॉडी की जरूरत को पूरा कर सकूं। मेरा शरीर इस वक्त फास्ट करना नहीं चाह रहा। मुझे नहीं पता कि मेरी हेल्थ इस बार क्यों इतना सफर कर रहा, मैंने इससे पहले ऐसा साल 2014 में किया था, तब मैं काफी ठीक थी।’

 

और पढ़िए – अक्षय कुमार के फैंस को करना होगा इंतजार, ‘गोरखा’ को किया गया पोस्टपोन

 

सोफिया ने बताया कि इनफैक्ट पिछली बार उस दौरान वह काफी बेहतर महसूस कर रही थीं। सोफिया अब रिकवर हो रही हैं और हॉस्पिटल से उन्हें छुट्टी भी मिल चुकी है। सोफिया ने बताया कि यूके के हॉस्पिटल से मिले बिल ने उन्हें शॉक में डाल दिया है। सोफिया ने कहा, ‘पहली बात तो ये कि जब मैं हॉस्पिटल में ही थी तभी इसे उन्होंने मेरे फेस के सामने लाकर रख दिया था। शु्क्र है कि यूके में मेरा हेल्थ इंश्यॉरेंस है।

 

और पढ़िए – एक बार फिर बनेगी कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर !

 

बताते चलें कि सोफिया (Sofia Hayat) ने साल 2016 में ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया है और अब वह नन बन गई हैं लेकिन एक साल बाद ही उन्होंने आध्यात्मिकता को त्याग दिया था। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss