TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Singham-3: रोहित शेट्टी ने फिल्म को लेकर कसी कमर, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

Singham-3 Shooting: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। रोहित शेट्टी ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं वो एक बार फिर सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। जानकारी मिल रही है कि, ‘सिंघम-3’ (Singham-3) बनने जा रही […]

Singham-3 Shooting: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। रोहित शेट्टी ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं वो एक बार फिर सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। जानकारी मिल रही है कि, 'सिंघम-3' (Singham-3) बनने जा रही है जिसकी शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Statement) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ये पता चला है कि वो वेब सीरीज की शूटिंग पूरी करने के बाद ‘सिंघम-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, 'हमने पहले ही 'सिंघम-3' पर काम करना शुरू कर दिया है। इस वक्त अजय देवगन (Ajay Devgn) अभी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं और मैं अपने। हालांकि अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही हम 'सिंघम-3' शुरू करेंगे।' अपने दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कहा कि, 'अजय और अक्षय मझे हुए एक्टर हैं, हमने एक साथ कई फिल्में की। इसके साथ ही रणवीर को विश्वास है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा। मुझे फिल्म बनाने में कभी समस्या नहीं हुई, लेकिन युवाओं को चाहिए अपने मैनेजर्स की ना सुने और दो हीरो फिल्मों पर काम करना शुरू करें।' इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 'सिंघम-3' फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट मांग रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की थी। वहीं अब देखना है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग कब-तक शुरू होती हैं और ये फिल्म कब-तक फ्लोर पर आती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.