Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Singer KK Shocking Video: कॉन्सर्ट में KK की जुबां से निकला था ‘हाय मर जाऊं यहीं पे’, अगले ही पल बनी हकीकत

- Advertisement -

Singer KK Shocking Video: कहते है 24 घंटे में एक बार जुबां से निकली हुई बात सच होती है।  सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Singer KK) के केस में भी ऐसा ही देखने को मिला है। किसने सोचा था एक पल अपने गानों से हजारों लोगों को एंटरटेन करने वाला ये मशहूर सिंगर हमेशा-हमेशा के लिए सो जाएगा। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट में सिंगर की तबियत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

केके (KK) के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड जगत में मातम पसर गया है। सोशल मीडिया पर केके का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्हें मजाक में अपने मर जाने के बात कही थी लेकिन किसको मालूम था कि कुछ घंटों बाद ही सिंगर की मौत हो जाएगी।

ये वीडियो बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में केके रोमांटिक गाना आंखों में तेरी…गाना गा रहे हैं। गाते गाते वे ऑडियंस में बैठी लड़कियों की तरफ माइक कर उन्हें गाने को कहते हैं। इसके बाद केके कहते हैं- हाय मर जाऊं यहीं पे। केके के मुंह से निकली ये बात इसी रात सच हो गई। इससे दर्दनाक और क्या हो सकता है।

सिंगर अंकित तिवारी ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा, केके ने कहा- मैं मर जाऊं यहीं पे और तभी ये बकवास चीज हो गई। इस पर भरोसा नहीं होता। ओम शांति. अंकित तिवारी के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का रिएक्शन सामने आया है। दिव्यांका ने लिखा- जिंदगी हम जैसे लोगों पर इस तरह के डार्क जोक्स मार सकती है। इस खबर को सुन बेहद दुखी हूं। केके की आत्मा को शांति मिले।

केके के यूं अचानक चले जाने से फैंस और उनके करीबी सदमे में हैं। किसे पता था केके कोलकाता में अपनी जिंदगी का आखिरी कॉन्सर्ट अटेंड कर रहे थे। बता दें कोलकाता एयरपोर्ट पर केके को गन सैल्यूट दिया गया है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहीं। केके का पार्थिव शरीर एयर इंडिया की AI 773 फ्लाइट से मुंबई जा रहा है। केके का शव रात करीब 8:15 तक मुंबई पहुंचेगा। सिंगर का अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा। खबरों की माने तो गुरूवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts