Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Singer KK Passes Away: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर केके का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

KK Passes Away: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले और अपने गानों से लाखों लोगों को मदहोश कर देने वाले फेमस प्लेबैक सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे, इसी दौरान उनको अपनी तबीयत ठीक नहीं लगी। […]

KK Passes Away: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले और अपने गानों से लाखों लोगों को मदहोश कर देने वाले फेमस प्लेबैक सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे, इसी दौरान उनको अपनी तबीयत ठीक नहीं लगी। जिसके बाद वो वहां से चले गए थे, ऐसा बताया गया है कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनको कलकत्ता रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें करीब 10:30 बजे मृत घोषिय कर दिया। आपको बता दें केके ने हिंदी, तेलगू, कन्नड, मलियालम, मराठी, बंगाली, असामी और गुजराती भाषाओं में कई गाने गाए थे। उन्हें हिंदुस्तान के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार किया जाता है, वहीं फैंस केके के बारें में ये खबर सुनते ही काफी निराश हो गए है।

केके महज 53 साल के थे, वहीं कलकत्ता के नररुल ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस देते हुए उन्हें हार्ट अटैक आ गया। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब म्यूजिक इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। केके ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘ऐसा क्या गुनाह किया’ से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। अभी जो जानकारी सामने आ रही है उसमें तो यही पता चला है कि केके की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन उनकी मौत के पीछे असली वजह क्या है, ये तो बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

आपको बता दें कि केके सिंगर किशोर कुमार से काफी प्रभावित थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि केके ने कभी म्यूजिक की ट्रेनिंग नहीं ली थी, इसके बावजूद उनकी आवाज पर लाखों लोग दिवाने हुए बैठे थे। ऐसे में सिंगर के दुनिया छोड़ देने के बाद पीएम मोदी ने भी उन्हें ट्वीट कर श्रधांजली दी है। पीएम ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘केके के निधन से दुखी हूं। उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थीं, हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था। उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।’

पूरा सिगिंग जगत अब इस खबर से टूट चुका है। सिंगर जावेद अली ने तो ये तक कह दिया कि मैं इस खबर से हैरान हूं, मुझे तो इस बात की जानकारी भी मेरे मैनेजर से मिली है। मेरा मैनेजर केके के मैनेजर के दोस्त हैं, उन्होंने ही ये दुखद समाचार दिया है। ऐसे में फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है।

First published on: Jun 01, 2022 01:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.