Sidhu Moose Wala Funeral : अलविदा सिद्धू मूसे वाला, रोते बिलखते पिता ने दी मुखाग्नि

Sidhu Moosewala Funeral: फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं रहे। सिंगर पर रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि सिंगर पर 20 गालियां दागी गई।

 

- विज्ञापन -

हमेशा हमेशा के लिए सिंगर सिद्धू अब इस दुनिया से अलविदा कह गए। कुछ ही देर पहले सिंगर के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

 

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर में निकाली गई। ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे।

 

अंतिम यात्रा पर निकले सिंगर सिद्धू मूसे वाला। सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक ज़मीन पर किया जाएगा।लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए गांव में उनकी अपनी जमीन पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिंगर के घर के बाहर उनके लाखों फैंस की भीड़ आ चुकी है।

कुछ ही देर में सिंगर सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बेटे की मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में किया जाना है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार गांव के शमशान घाट के बजाए उनकी अपनी जमीन पर किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर मूसेवाला का ये वीडियो सामने आया है जिसमे सिंगर के करीबी लोग उन्हें आखिरी बार दुलार करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो आपको भावुक कर देगा।

मूसेवाला की अंतिम यात्रा में लोग भावुक हो रहे हैं. फैंस का कहना है कि वो उनके आइडल थे।

वहीं अब खबर है कि सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में दोपहर 12 बजे होगा। अस्पताल से उनका पार्थिव शरीर घर लाया जा चुका है।

सिंगर के परिवार वाले अपने बेटे को आखिरी अलविदा उनके गाने ‘द लास्ट राइड’ के जरिए देना चाहते हैं। खबर है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘द लास्ट राइड’ मंगलवार को पंजाब के मानसा जिले स्थित उनके पैतृक गांव मूसा में बजाया जाएगा।

ये तस्वीरें सिंगर के गांव वाले घर के बाहर की हैं। घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा है। सभी अपने चहेते सिंगर के अंतिम दर्शन करने के इंतजार कर रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सोमवार को पिता की सहमति लेने में काफी देर होने के बाद मानसा के सिविल अस्पताल में पटियाला और फरीदकोट मेडिकल कॉलेजों के डॉक्टरों की पांच सदस्यीय फोरेंसिक टीम ने मूसेवाला के शव का पोस्टमॉर्टम किया। अधिकारियों ने बताया कि गायक से नेता बने मूसावाला के रोते हुए माता-पिता ने अपने इकलौते बच्चे के पोस्टमॉर्टम के लिए सहमति तब दी, जब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हत्या की जांच के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के मौजूदा न्यायाधीश के तहत एक न्यायिक आयोग गठित करने की घोषणा की।

 

 

Don't miss

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने...

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी अपने लटके झटकों से लोगों को...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सात (Sid Kiara Wedding) फेरे ले लिए हैं। जोड़ा अब सात जन्मों के लिए एक-दूजे...

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version