Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moosewala Last Song: इस दिन रिलीज होगा ‘मूसेवाला’ का आखिरी गाना, सामने आई डेट

- Advertisement -

Sidhu Moosewala Last Song: दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) आज बेशक हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी आवाज आज भी फैंस के दिलों में गूंजती हैं। सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद फैंस जानना चाहते थे कि उनका आखिरी गाना (Sidhu Moosewala Last Song) कब रिलीज होगा। इसी बीच स्टार के लास्ट सॉन्ग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

सलीम मर्चेंट ने साझा किया वीडियो

म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी फैंस के साथ साझा की। सलीम ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ‘बहुत से लोग मेरे से ये सवाल पूछते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के साथ आपने जो गाना रिकॉर्ड किया वो कब रिलीज होने वाला है, तो अब वो समय आ गया है। यह गाना हमने पिछले साल जुलाई 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया था।’ इसके साथ ही उन्होंने सिंगर की कुछ झलकियां भी साझा की।

‘सिद्धू’ की इस अदा के कायल हैं सलीम

अपने वीडियो में आगे सलीम मर्चेंट कहते हैं कि, ‘मेरी पिछले साल अफसाना खान से मुलाकात हुई और उन्होंने मुझे सिद्धू से मिलवाया। सिद्धू का पैशन अपनी आर्ट के लिए, गाने के लिए, अपने लोगों के लिए, अपनी कम्युनिटी के लिए उसकी जो सोच थी उसे सुनकर मुझे बेहद खुशी हुई। हमने तुरंत साथ काम करने का फैसला किया’।

कमाई का खास हिस्सा इस काम में लगाएंगे

सलीम ने यह भी बताया कि, सिद्धू मूसेवाला के इस गाने से जो भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा सिद्धू की फैमिली को जाएगा। उनके पैरेंट्स, उनकी मम्मी जी और पापा जी को जाएगा।’ फैंस यह खबर जान बेहद खुश हैं। सिद्धू के फैंस के लिए सिंगर का आखिरी गाना किसी खास सरप्राइज से कम नहीं हैं।

इस दिन रिलीज होगा गाना

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना ‘जानदी वार’ (Jaandi Vaar) 2 सितंबर को रिलीज होगा। फैंस को बेसब्री से इस गाने का इंतजार है।गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। पूरे देश ने यंग स्टार को नम आंखो से विदाई दी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss