--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moosewala Asthi Visarjan: सिद्धू मूसेवाला की अस्थि विसर्जन के दौरान मां हुई बेहोश, पिता का रो-रोकर बुरा हाल

- Advertisement -

Sidhu Moosewala Asthi Visarjan: फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) अब हमारे बीच नहीं रहे। सिंगर पर रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया। मूसेवाला (Moosewala)का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में उनकी अपनी जमीन पर किया गया। मंगलवार को अंतिम विदाई के समय परिजनों ने सिद्धू मूसेवाला को दूल्हे की तरह सजाया गया था।

वहीं बुधवार को मूसेवाला की अस्थियों का विसर्जन कर दिया गया। सिंगर की अस्थियों को करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में विसर्जत की गई। सिद्धू के अस्थि विसर्जन के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिनमें उनके पिता और मां बेसुध हालत में नज़र आ रहे हैं।

 

और पढ़िएSamrat Prithviraj Screening: गृह मंत्री अमित शाह को पसंद आई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, तारीफ सुन इमोशनल हुए अक्षय

 

इन वीडियोज को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है। वीडियो में मूसेवाला का परिवार और लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। वीडियो में गले में बेटे की अस्थियां डाले पिता बलकौर सिंह बिलख-बिलखकर रोते दिख रहे हैं तो वहीं साथ में चल रह मां बेसुध नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज़ और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वहीं हत्या के बाद लोग दोषियों के लिए सज़ा मांग रहे हैं।

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर नीरज बवाना गैंग ने बदला लेने की धमकी दी है। फेसबुक पोस्ट पर नीरज बवाना गैंग की तरफ से लिखा गया है कि सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था और दो दिन के अंदर परिणाम दे देंगे। इस पोस्ट को नीरज बवाना नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। इस समय नीरज बवाना पर हत्या और फिरौती के कई दर्ज हैं और वह इन दिनों तिहार जेल में कैद है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss