Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसे वाला के परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, पिता ने सीएम को लिखा पत्र

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर रविवार यानी 29 मई को पंजाब में दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर उनका हत्या कर दी। इस दौरान लगभग 25 से 30 गोलियां उनपर चलाई गई। ऐसे में सिंगर के परिवार और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। सिद्धू मूसेवाला के पिता का कहना है कि पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही सिक्योरिटी वापिस ली और दूसरे दिन उनके बेटे पर गोलियों की बरसा दी गई।

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के पिता ने कहा कि पंजाब सरकार की नाकामियों कारण ही उनका बेटा उनसे हमेशा के लिए दूर चला गया। पिता ने अपने बेटे के लिए गहरा दुख जताते हुए कहा कि उनके परिवार को इंसाफ दिलवाया जाए। इस हत्याकांड को लेकर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मानसा सदर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्‍होंने पुल‍िस को दी शिकायत में कहा है कि उनके बेटे सिद्धू को कई गैंगस्टर फिरौती के लिए फोन पर धमकियां देते थे। मूसेवाला के प‍िता ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

उन्‍होंने इस बारे में पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र भी ल‍िखा है। वहीं पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी के भवरा ने बताया है क‍ि मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया जाएगा। उधर पंजाब पुल‍िस ने इस पूरे मामले में कुल छह लोगों को अरेस्‍ट क‍िया है। हालांक‍ि पुल‍िस ने अरेस्‍ट लोगों के नामों का खुलासा नहीं क‍िया है।

और पढ़िए –  Video: ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- पैंट भूल गई क्या

 

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद देशभर में हर तरफ सनसनी फैल गई है। सिंगर की मौत के कुछ ही देर बार पंजाब के टॉपमोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदार भी ले ली। जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। बता दें गोल्डी बराड़ (Goldy Brar killed Sidhu Moose Wala) ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा।

फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट में गोल्डी बराड़ ले लिखा था, ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई। मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई इसकी जिम्मेदारी लेते हैं। यह हमारा काम है। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिदूखेरा और गुरलाल बराड़ की हत्या में सामने आया था। लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया। हमें यह भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया।’

खबरों की माने तो यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत मिदूखेरा की 7 अगस्त 2021 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका आरोप सिद्धू मूसेवाला पर लगा और कहा गया कि मूसेवाला ने इस हत्या को अंजाम देने की जिम्मेदारी अपने मैनेजर शगुनप्रीत सिंह को दी थी। शगुनप्रीत ने इस हत्या के लिए कथित तौर पर कौशल गैंग के लोगों को हायर किया था। इसके बाद से जहां शगुनप्रीत सिंह फरार हो गया। बाद में कौशल गैंग के मेंबर्स को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसी वक्त से सिद्धू मूसेवाला गोल्डी बराड़ा और बिश्वनोई गैंग के राडार पर थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts