Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के माता- पिता ने बेटे को दिया खास ट्रिब्यूट, हाथ पर गुदवाया टैटू

- Advertisement -

Sidhu Moose wala’s Parents’ Special Tribute: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत को 2 महीने हो गए हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस के दिलों से उनके जाने का गम गया नहीं है। बता दें कि 29 मई 2022 को दिन दहाड़े पर गोली मारकर सिंगर की हत्या कर दी गई थी। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) और मां चरण कौर (Charan Kaur) के दुखों का कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हाल ही में सिंगर की याद में उनके गांव में उनका 6 फीट का एक पुतला बनवाया गया था।

अब एक बार फिर सिंगर की याद में उनके माता-पिता ने कुछ ऐसा किया है,  जिसे देखकर उनके फैंस भी भावुक हो गए। सिंगर के माता पिता की तरफ से इस खास खास ट्रिब्यूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके पिता बलकौर सिंह ही उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करते हैं। हाल ही में सिंगर के पिता ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनके फैंस से गुजारिश की थी कि सभी फैंस सिद्धू की पुरानी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहे, जिसे देखकर उनके दिल को सुकून मिलता रहे।

सिद्धू के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर दोनों ने ही अपने हाथ पर सिंगर के चेहरे का टैटू गुदवाया है। इसके अलावा वीडियो में दिख रहा है कि उनके पिता ने अपने दिवंगत बेटे के चेहरे के अलावा अपने हाथ पर  ‘सरवन पुत्त’ भी लिखवाया है, जिसका अर्थ है- आज्ञाकारी और देखभाल करने वाला बेटा।

वीडियो में सिद्धू के माता पिता द्वारा अपने दिवंगत बेटे के लिए दिया गया यह स्पेशल ट्रिब्यूट वाकई उनके फैंस के लिए इमोशनल कर देने वाला है। सिंगर कि याद में पहले भी उनके फैंस उन्हें खास ट्रिब्यूट दे चुके हैं। इसके अलावा जिस जगह सिंगर का अंतिम संस्कार हुआ था, वहां उनकी एक मूर्ति भी बनवाई गई है, जहां आज भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने जाते हैं और उनके नाम पर पौधा लगाते हैं।

अभी कुछ समय पहले ही दिवंगत सिंगर के पिता ने उनके इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें सिद्धू एक छोटे बच्चे की तरह अपने पिता के पेट पर लेटे हुए थे। इन सभी चीजों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिंगर की मौत के बाद भी उनके पिता उन्हें कितना याद करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss