Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala Antim Ardas: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास आज, नम हुईं हर किसी की आंखें

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Antim Ardas: फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) अब हमारे बीच नहीं रहे। सिंगर पर रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आज यानी 8 जून को सिद्धू की याद में अंतिम अरदास रखी गई। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के लिए मनसा के बहरली अनाज मंडी में अंतिम अरदास रखी गई है। सिद्धू की अंतिम अरदास में हरियाणा और राजस्थान के भी लोग पहुंचे हैं।

 

और पढ़िए –  Koffee With Karan 7: पहली बार तीनों खान एक साथ आएंगे नजर, लाइफ से जुड़े खोलेंगे कई राज

 

अंतिम अरदास के साथ भोग का भी आयोजन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पगड़ी पहनकर सिंगर की अंतिम अरदास में पहुंचने की अपील की गई है। सिद्धू अपनी विरासत पर गर्व करते थे। इसलिए पगड़ी के साथ सिद्धू की अंतिम अरदास अटेंड करना ही सिंगर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमे सिद्धू मूसे वाला की तस्वीर के चोरों ओर सफेद फूल लगे नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए ‘खुदा हाफिज 2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, मेकर्स ने किया नई डेट का ऐलान

 

इस मौके सिद्धू के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर भावुक हो गए। पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया। मुझे नहीं पता कि उसे क्यों मारा गया है। उन्होंने कहा कि अगले 5-10 सालों तक सिद्धू मूसेवाला की आवाज उनके कानों में गूंजती रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी। फिर भी मैं सरकार को वक्त देना चाहता हूं।

सिद्धू मूसेवाला फैंस के फेवरेट थे। उनके अंतिम संस्कार के दिन भी भारी मात्रा में लोग जुटे थे। सिद्धू मूसेवाला के गाने खासतौर पर यूथ के बीच फेमस थे। सिद्धू के मर्डर केस की पुलिस जांच कर रही है। पंजाब पुलिस ने सिद्धू की हत्या मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्त में लिया है। सिद्धू के मर्डर की सुपारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कनाड़ा में बैठकर दी थी। सिद्धू मौत केस में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी सामने आया है. ये बात अलग है कि पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने खुद को निर्दोष बताया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts