Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी ने फाइनल की वेडिंग ड्रेस! सिद्धार्थ पहुंचे दिल्ली

Sidharth Kiara Wedding: बी-टाउन में एक के बाद एक शहनाइयां बज रही हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी की है। वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के जल्द शादी के बंधन में बंधने की जानकारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये जोड़ा इसी 6 […]

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी ने फाइनल की वेडिंग ड्रेस! सिद्धार्थ पहुंचे दिल्ली
Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी ने फाइनल की वेडिंग ड्रेस! सिद्धार्थ पहुंचे दिल्ली

Sidharth Kiara Wedding: बी-टाउन में एक के बाद एक शहनाइयां बज रही हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी की है। वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के जल्द शादी के बंधन में बंधने की जानकारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये जोड़ा इसी 6 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहा है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ और कियारा की लेटेस्ट एक्टिविटी ने भी इस बात का सुबूत दे दिया है कि ये रिपोर्ट जल्द ही सच होने जा रही हैं।

Kiara Advani ने फाइनल की वेडिंग ड्रेस (Sidharth Kiara Wedding)

बताते चलें कि वेडिंग डेट नजदीक आने की खबरों के बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने होमटाउन दिल्ली जा पहुंचे हैं। सिड-कियारा के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। कियारा आडवाणी और मनीष मल्होत्रा के वीडियो को देख कयास लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी (Sidharth Kiara Wedding) का लहंगा मनीष मल्होत्रा डिजाइन करने जा रहे हैं। बताते चलें कि मनीष कई सितारों की शादी का आउटफिट डिजाइन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Shehzada postpone: ‘पठान’ शाहरुख खान से डरे कार्तिक आर्यन, शहजादा की रिलीज पोस्टपोन

Sidharth Malhotra पहुंचे होमटाउन दिल्ली 

दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का स्पॉटेड वीडियो भी इंस्टाग्राम वर्ल्ड में छाया हुआ है। सिद्धार्थ अपने होमटाउन दिल्ली जा पहुंचे हैं। गौरतलब हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लवस्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी। दर्शकों ने ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था और इसके बाद से दोनों अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं वहीं करण जौहर की शो “कॉफी विद करण” में कियारा, सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशन को एक्सेप्ट कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:Shamita Shetty On Dating: आमिर अली संग नाम जुड़ने पर शमिता शेट्टी की दो टूक, जानें क्या कहा

Sid Kiara Wedding Update

एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा के प्री-वेडिंग (Sid Kiara Wedding) फंक्शन्स 4-5 फरवरी को होंगे। वहीं ये कपल 6 फरवरी को साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएगा। खबरों पर ऑफिशियल मुहर का इंतजार है। कपल के राजस्थान में बिग फैट वेडिंग की खबरें हैं। रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि वेडिंग फंक्शन से पहले 3 फरवरी 2023 को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों की एक टीम भेजी जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 12:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.