Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara: सिद्धार्थ-कियारा ने आलिया-रणबीर को छोड़ा पीछे, वेडिंग पिक्स पर सबसे ज्यादा लाइक

Sid Kiara: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीती 7 फरवरी को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी रचाई है। कपल ने सात फेरे लेने के बाद अपनी वेडिंग तस्वीरों को साझा किया। इन पिक्चर्स पर बी-टाउन के सितारों समेत फैंस ने भी बेशुमार प्यार लुटाया। इसी का नतीजा है कि सिड-कियारा की वेडिंग फोटोज […]

Sid Kiara: सिद्धार्थ-कियारा ने आलिया-रणबीर को छोड़ा पीछे, वेडिंग पिक्स पर सबसे ज्यादा लाइक
Sid Kiara: सिद्धार्थ-कियारा ने आलिया-रणबीर को छोड़ा पीछे, वेडिंग पिक्स पर सबसे ज्यादा लाइक

Sid Kiara: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीती 7 फरवरी को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी रचाई है। कपल ने सात फेरे लेने के बाद अपनी वेडिंग तस्वीरों को साझा किया। इन पिक्चर्स पर बी-टाउन के सितारों समेत फैंस ने भी बेशुमार प्यार लुटाया। इसी का नतीजा है कि सिड-कियारा की वेडिंग फोटोज ने सबसे ज्यादा लाइक का खिताब अपने नाम कर लिया।

Sid Kiara की वेडिंग पिक्चर्स पर सबसे ज्यादा लाइक्स 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhath Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की तस्वीरों को 23 मिलियन लाइक्स मिले हैं। वहीं इससे पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग फोटोज के पास सबसे ज्यादा लाइक का खिताब था। जोड़े की तस्वीरों को 20.4 मिलियन लाइक्स मिले थे। इस तरह सिड-कियारा (Sid Kiara) ने कैटरीना-विक्की को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरों को 13.19 मिलियन लाइक्स आए थे।

ये भी पढ़ें:Sanjay Dutt Dance: संजय दत्त ने शादी की सालगिरह पर पत्नी मान्यता संग किया डांस, हो गए ट्रोल

12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन 

सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपनी लेडी लव को लेकर अपने दिल्ली वाले घर पहुंचे हैं। वहां कपल ने बीती रात अपने क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली को ‘द लीला पैलेस’ में रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं जोड़े के जल्द मुंबई वापस लौटने की खबरें हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, सिड-कियारा 12 फरवरी को मुंबई में अपने इंडस्ट्री दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी (Sid Kiara Reception) थ्रो करेंगे।

ये भी पढ़ें:Sunny Leone अपने जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की खास तस्वीर, यहां देखें

दिल्ली में दुल्हन कियारा का भव्य स्वागत 

जैसलमेर से दिल्ली पहुंचे सिड-कियारा ने अपने अवतार और ट्यूनिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर लाल कलर के आउटफिट में देखा गया। इस दौरान कियारा कानों में झुमका, मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर भर, हाथ में पिंक चूड़ा पहने बेहद हसीन नजर आई थीं। ससुराल में भी कियारा का भव्य स्वागत किया गया। सिड के घर से बाहर का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छाया रहा, जिसमें कपल ढोल-नगाड़ों की ताल पर थिरकता नजर आया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 10, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.