TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sidharth-Kiara: ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैन्स हुए हैरान

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों में जहां एक तरफ शादी का माहौल छाया हुआ है उसी बीच बीते दिन इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई। लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों से फैन्स को बड़ा […]

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों में जहां एक तरफ शादी का माहौल छाया हुआ है उसी बीच बीते दिन इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई। लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों से फैन्स को बड़ा झटका लगा। इन सबके बीच सिद्धार्थ और कियारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ब्रेकअप की खबरों पर अब तक सिद्धार्थ और कियारा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि इन अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है। फोटो में वह बोट पर गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ काफी कूल लग रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- सनशाइन के बिना एक दिन भी...आप जानते हैं...रात। इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ शूटिंग, लाइफ और वाटरबेबी लिखा है। इसके बाद एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो फूलों से खेलती दिख रही हैं।इस फोटो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'पौधे की तरह मुस्कुराओ, हंसी को बढ़ाओ, प्यार की फसल उगाओ'। सोशल मीडिया पर कियारा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। फैन्स जहां एक तरफ इनकी शादी की उम्मीद कर रहे थे उसी बीच इनके ब्रेकअप की खबरों ने सबको निराश कर दिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला, स्टार्स की ऑफ स्क्रीन जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद थी। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। मीडिया में काफी समय से ऐसी खबरे आ रही थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.