Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे फेरे, जानें वेडिंग वेन्यू

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) की जोड़ी फैंस की फेवरेट हैं। दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। काफी दिनों से चर्चा है कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और उन्होंने अपनी शादी की तैयारी शुरु कर […]

Sidharth And Kiara
Sidharth And Kiara

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) की जोड़ी फैंस की फेवरेट हैं। दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। काफी दिनों से चर्चा है कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और उन्होंने अपनी शादी की तैयारी शुरु कर दी है। वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कहां और किस जगह फेरे लेंगे ये हम आपको बताएंगे।

 यहाँ पढ़िए – Pranjal Dahiya Video: लहंगे में प्रांजल दहिया ने हिलाई कमर, यूजर्स बोले- ‘कमाल कर दिया’

EXCLUSIVE: Sidharth Malhotra and Kiara Advani scouting wedding venues in Chandigarh | PINKVILLA

चंडीगढ़  की इस जगह लेंगे फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) को लेकर खबर है कि वो अपना वेडिंग डेस्टिनेशन तलाश कर रहे हैं। जानकारी है कि ये कपल चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स’ में फेरे लेगा। हालांकि इसी जगह पर दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे इस बात पुख्ता जानकारी अभी कपल ने नहीं दी है। आपको बता दें, ये वहीं प्लेस है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी रचाई थी। ये बेहद ही खूसबूरत जगह है जहां कई नामी लोगों ने शादी की है।

B-Town's heartthrobs Sidharth Malhotra, Kiara Advani get papped TOGETHER at Ashvini Yardi's birthday bash | PINKVILLA

इस दिन होगी कपल की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) को लेकर ये भी खबर थी कि ये कपल गोवा में शादी करेगा लेकिन अब खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा चंडीगढ़ में शादी करेंगे। वहीं ये भी जानकारी है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इसी साल दिसंबर में शादी करने का सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि, शादी के बाद ये कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा जिसमें सिनेमा जगत के कई सितारे शिरकत करेंगे। मतलब शादी एक-दम शानदार होने वाली हैं और इस शादी को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

 यहाँ पढ़िए – Vijay Deverakonda Deal: विजय देवरकोंडा की बड़ी डील! इस हसीन एक्ट्रेस संग पर्दे पर रोमांस करेंगे

Shershah' Cast Salaries: Siddharth Malhotra, Kiara Advani & Others

ऐसे हुई लव-स्टोरी की शुरुआत

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को स्क्रीन पर भी एक साथ काफी पसंद किया जाता है। दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे जिसमें इस जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आ रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धुंंआधार कमाई कर रही है, वहीं दूसरी तरफ कियारा ‘गोविंदा नाम मेरा नाम’ में नजर आएंगी साथ ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Nov 03, 2022 09:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.