TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कियारा के इंस्टाग्राम लाइव पर सिद्धार्थ का कमेंट, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Bollywood News In Hindi: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे लेकिन कुछ दिन पहले दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। हालांकि, दोनों ईद पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की […]

Bollywood News In Hindi: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे लेकिन कुछ दिन पहले दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। हालांकि, दोनों ईद पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की और ना अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में काफी बिजी है लेकिन एक बार फिर दोनों चर्चा में आ गए है। दरअसल, कियारा आडवाणी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को प्रमोट करने के लिए अपने फैंस के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव (Kiara Advani Instagram Live) किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस लाइव को देखा। फैंस ने इस बात पर ध्यान दिया और सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट शेयर किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का ना सिर्फ लाइव वीडियो देखा बल्कि उस पर कमेंट भी किया। इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कम ऑन।' सिद्धार्थ मल्होत्रा के कमेंट को फैंस ने भी खूब पसंद किया और अपने-अपने रिएक्शन दिए। इसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का लाइव देखा और कमेंट भी किया।' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बॉयफ्रेंड जो अपनी गर्लफ्रेंड का सपोर्ट करता है।' वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी डायरेक्टर अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कियारा आडवाणी इस फिल्म डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बना रहा हैं जिसमें वो शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगे।      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.