--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Siddhartha Jadhav: पत्नि तृप्ति संग तलाक की खबरों पर एक्टर सिद्धार्थ जाधव ने तोड़ी चुप्पी, बोले- कुछ नहीं पता…

- Advertisement -

Siddhartha Jadhav: टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर सिद्धार्थ जाधव (Siddhartha Jadhav) को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर की शादीशुदा जिदंगी अच्छी नहीं चल रही और उनका पलाक हो गया है। वहीं अब सिद्धार्थ जाधव ने इन खबरों को फैलाने वालों पर अपनी भड़ास निकाली है और कहा कि उनके बीच सब ठीक है।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ जाधव (Siddhartha Jadhav) से यह जानने के लिए सपंर्क किया गया कि क्या उनका तलाक होने वाला है तो एक्टर ने पहले तो कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। सिद्धार्थ जाधव भड़क गए और बोले कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं और उनका क्या सोर्स है, उन्हें कुछ नहीं पता, लेकिन उनके और वाइफ के बीच सब ठीक है। आगे एक्टर ने कहा- हमारे बीच कोई दिक्कत नहीं है।

हम साथ हैं और सब ठीक है।’ कुछ ऐसी भी खबरें आ रही थीं, जिनमें दावा किया जा रहा था कि सिद्धार्थ जाधव और वाइफ तृप्ति (Trupti) के बीच दो साल से काफी झगड़े हो रहे थे और तभी से दोनों अलग रह रहे हैं। पर इस बारे में पूछे जाने पर नाराज सिद्धार्थ जाधव ने कुछ और बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने बस इतना ही कहा कि सब कुछ ठीक है।

एक तरह जहां एक्टर ने अपने रिश्ते में सब ठीक बताया है तो वहीं आपको बता दें एक्टर की पत्नी तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम से ‘जाधव’ सरनेम ड्रॉप कर दिया है। अब इंस्टाग्राम पर उनका नाम Trupti V Akkalwar लिखा हुआ है। इतना ही नहीं, पिछले 2 साल से तृप्ति ने सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर या पोस्ट शेयर नहीं किया है।

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

साल 2020 में तृप्ति ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर की थी जिसके बाद से कोई तस्वीरें नहीं पोस्ट की है। आपको बता दें सिद्धार्थ जाधव और तृप्ति ने 2007 में शादी की थी। इस कपल की दो बेटियां हैं। सिद्धार्थ जाधव के करियर की बात करें तो उन्होंने 2004 में टीवी की दुनिया से एक्टिंग करियर शुरू किया था। उसी साल उन्होंने फिल्मों में भी एंट्री की। सिद्धार्थ जाधव ने कई टीवी शोज, हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है। उन्हें मराठी सिनेमा का कॉमिडी किंग भी कहा जाता है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss