Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Siddharth Ray Son: पापा सिद्धार्थ रे की हू-ब-हू कॉपी हैं बेटे शिष्या, लेटेस्ट फोटो देख फैंस को आईं एक्टर की याद

- Advertisement -

Siddharth Ray Son: फिल्म बाजिगर (Baazigar) को आपको याद ही होगी। इस फिल्म शाहरुख खान (Shah rukh Khan) , काजोल (Kajol) और एक्टर सिद्धार्थ रे (Siddharth Ray) नजर आए थे। इस फिल्म का गाना ‘छुपाना भी नहीं आता’ आज भी फेमस है। यह गाना काजोल, शाहरूख खान और एक्टर सिद्धार्थ रे पर फिल्माया गया था। सिद्धार्थ रे मशहूर फिल्मकार वी शांताराम के पोते थे। 1992 में फिल्म वंश से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सिद्धार्थ को ज्यादातर लोग फिल्म बाजीगर में दमदार रोल की वजह से जानते हैं। इसमें उन्होंने काजोल के दोस्त और इंस्पेक्टर करण सक्सेना का रोल किया था। सिद्धार्थ 1992 से 2004 तक फिल्मों में एक्टिव रहें। उन्होंने हिंदी मराठी और साउथ की फिल्मों में काम किया। 1977 में बतौर बाल कलाकार उन्होंने फिल्म छानी में काम किया था।

1980 में फिल्म थोड़ी सी बेवफाई में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया। बाजीगर और वंश के अलावा उन्होंने पनाह, बिच्छू, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी , परवाने, युद्धपथ, तिलक और मिलिट्रीराज जैसी फिल्मों में दिखें। सिद्धार्थ रे की आखिरी फिल्म साल 2004 में चरस- अ ज्वाइंट ऑपरेशन थी।

 

और पढ़िए – फिर दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

 

साल 1999 में शांति प्रिया ने सिद्धार्थ रे से शादी कर ली। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। शांति प्रिया और सिद्धार्थ के दो बच्चे हुए। जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन साल 2004 में सिद्धार्थ रे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उस वक्त उनके बच्चे बहुत छोटे थे।

 

और पढ़िए – एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करण जौहर, बच्चों संग लंदन से छुट्टियां बिता कर लौटे फिल्म मेकर

 

सिद्धार्थ के निधन के बाद शांति प्रिया के सामने कई चुनौतियां आ गई थी। बतौर एक्ट्रेस काम नहीं मिला तो उन्होंने फिल्मों में छोटे मोटे रोल किए। टीवी सीरियल्स में काम किया। परिवार का सारा भार उनके कंधों पर आ गया था। उन्होंने फिल्मों में नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अपना हाथ आजमाया। शांति प्रिया माता की चौकी और द्वारिकाधीश जैसे दो टीवी शोज में नजर आईं।

सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्या अब बड़े हो गए हैं और बतौर स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर फिल्मों में काम कर रहे हैं। इसी बीच शिष्या रे की लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं जिसे देख फैंस हैरान रह गए। शिष्या बिल्कुल अपने पापा पर गए हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने बचपन की फोटो और अपने पेरेंट्स की फोटो भी शेयर की है। आपको बता दें सिद्धार्थ का असली नाम सुशांत रे था, लेकिन बॉलीवुड में काम करने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts